CRIME

नौ साल की बच्ची से छेड़छाड़, गिरफ्तार

बच्ची से छेड़छाड़

हरिद्वार, 28 अगस्त (Udaipur Kiran) । हरिद्वार के थाना कनखल क्षेत्र में एक नौ साल की बच्ची के साथ शर्मनाक घटना सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार, आरोपित राजेश ने पूजा के बहाने बच्ची को अपने घर बुलाया और वहां उसके साथ शारीरिक छेड़छाड़ की। बच्ची के परिजनों ने जब उसे घर पर सहमी हुई हालत में देखा तो उन्होंने उससे पूछताछ की। बच्ची ने पूरी घटना का खुलासा किया, जिससे पूरे परिवार और मोहल्ले में आक्रोश फैल गया। गुस्साए परिजनों और पड़ोसियों ने तुरंत आरोपी राजेश को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

आरोपित राजेश पीड़िता के घर से कुछ दूरी पर रहता है। वह बच्ची को पूजन के बहाने अपने घर ले गया था। वहां पर उसने बच्ची के साथ गलत नीयत से शारीरिक छेड़छाड़ की।

थाना कनखल प्रभारी निरीक्षक भावना कैंथोला ने बताया कि पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।उन्होंने बताया कि बच्ची ने दुष्कर्म की घटना से इनकार किया है, लेकिन शारीरिक छेड़छाड़ की पुष्टि की है। आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और मामले की जांच जारी है। आरोपी पेशे से दिहाड़ी मजदूर बताया जा रहा है और पूर्व में भी बच्ची को अपने साथ ले गया था लेकिन इस बार उसने बच्ची के साथ गलत हरकत करने का प्रयास किया।

—————

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला

Most Popular

To Top