Madhya Pradesh

जबलपुर : नर्मदा के उमाघाट में युवक की हत्या, 1 घंटे मौके पर तड़पता रहा घायल

विश्व हिंदू परिषद के प्रखंड मंत्री को आ रहे धमकी भरे मैसेज

जबलपुर, 28 अगस्त (Udaipur Kiran) । नर्मदा दर्शन के लिए ग्वारीघाट के उमाघाट पहुंचे युवक पर अज्ञात बदमाशों ने चाकूओं से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। घायल एक घंटे से अधिक मौके पर तड़पता रहा। वारदात के बाद आरोपी मौके से भाग गए। सूचना पर पहुंची ग्वारीघाट पुलिस ने घायल को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज ले गयी जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि लार्डगंज निवासी सुमित उर्फ सोनू तिवारी ऑनलाइन सामग्री डिलेवरी का कार्य करता है। सुमित देर रात ग्वारीघाट के उमाघाट पहुंचा था, जहां उसका किसी से विवाद हो गया। अज्ञात आरोपियों ने सुमित पर चाकू से हमला करते हुए गंभीर रूप से घायल कर आरोपी मौके से फरार हो गए। मृतक की पहचान होने पर परिजनों को सूचित किया गया। परिजनों और सुमित के दोस्तों ने पुलिस को बताया कि सुमित का किसी से ऐसा कोई विवाद या झगड़ा नहीं था। वहीं पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

उल्लेखनीय है कि पिछले समय से ग्वारीघाट अपराधियों का अड्डा बनता जा रहा है। नर्मदा दर्शन के बहाने शहर के आवारा तत्व देर रात गौरीघाट एवं आसपास के क्षेत्र में घूमते हैं। इस रोड पर बाइकर्स का भी आतंक देखा जा सकता है। यदि दुर्घटनाओं का आंकड़ा देखा जाए तो हर माह होने वाली मौतों से स्थिति स्पष्ट हो सकती है, और रही बात पुलिस की तो गौरीघाट में केवल प्रतीकात्मक रूप से पुलिस मौजूद है। घाटों पर बिक रहे नशीले पदार्थ इस बात का सबूत है। तमाम अवैध गतिविधियों का अड्डा इस समय जबलपुर का गौरी घाट बना हुआ है।

—————

(Udaipur Kiran) / विलोक पाठक

Most Popular

To Top