Haryana

जींद: निडानी में शहीद कुलदीप को श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंचे सीएम

शोक व्यक्त करते हुए सीएम नायब सिंह सैनी।

जींद, 28 अगस्त (Udaipur Kiran) । मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी बुधवार को जींद के गांव निडानी में पहुंचे और गत 19 अगस्त को जम्मू में शहीद हुए सीआरपीएफ इंस्पेक्टर कुलदीप मलिक को श्रद्धांजलि दी। इस दौरान उनके साथ भाजपा प्रदेशाध्यक्ष मोहनलाल बड़ौली, जींद विधायक डा० कृष्ण मिड्ढा, जिलाध्यक्ष तिजेंद्र ढुल, अमरपाल राणा भी मौजूद रहे। सीएम कुलदीप मलिक के परिवार से मिले।

यहां सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा कि हमारे नौजवान मजबूती के साथ आतंकियों का सामना करते हैं और देश की रक्षा करते हैं। कुलदीप मलिक बहादुर जवान थे, जो देश के काम आए। कुलदीप मलिक की शहादत व्यर्थ नहीं जाएगी। जिस तरह से आतंकियों का सामना कुलदीप मलिक ने किया, उन्हें कुलदीप मलिक पर गर्व है। कुलदीप मलिक ने ग्रामीण परिवेश से निकल कर देश सेवा कीए इसके लिए वह उन्हें नमन करते हैं। सीएम नायब सिंह सैनी समेत दूसरे भाजपा नेताओं ने कुलदीप मलिक की फोटो पर पुष्प अर्पित करते हुए श्रद्धांजलि दी। इसके बाद सीएम गांव में ही कई लोगों के घर गए और वहां बातचीत की। शहीद कुलदीप मलिक के घर से वापस जाते समय समय सीएम नायब सिंह सैनी एक बग्गी में बैठे और बग्गी चला रही महिला से बातचीत की। सीएम ने कुछ दूरी तक बग्गी भी चलाई। इसके बाद महिलाओं से बातचीत कर चले गए।

गौरतलब है कि 19 अगस्त को निडानी गांव निवासी सीआरपीएफ इंस्पेक्टर कुलदीप मलिक जम्मू-कश्मीर के उधमपुर के बसंत गढ़ इलाके में आतंकवादियों से हुई मुठभेड़ में शहीद हो गए थे। 54 वर्षीय कुलदीप मलिक जल्द ही डीएसपी के पद पर पदोन्नत होने वाले थे। 21 अगस्त को गांव में शहीद कुलदीप मलिक का पार्थिव शरीर पहुंचा था और सैन्य सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया था।

(Udaipur Kiran) / विजेंद्र मराठा

Most Popular

To Top