Uttar Pradesh

कैबिनेट मंत्री नन्दी ने का नगर आयुक्त को शहर के सड़कों की मरम्मत कराने का आदेश

मंत्री नन्दी

प्रयागराज, 28 अगस्त (Udaipur Kiran) । बारिश के मौसम में महाकुम्भ के लिए संगमनगरी में कई प्रमुख सड़कों पर चल रहे चौड़ीकरण कार्य एवं क्षतिग्रस्त सड़कों पर जगह-जगह हुए गड्ढों की वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। शहर में जगह-जगह भीषण जाम भी लग रहा है। आम जनता की समस्याओं और शिकायतों को गम्भीरता से लेते हुए उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने प्रयागराज की सड़कों की दुर्दशा पर नगर आयुक्त को पत्र लिखा है। जिसमें तत्काल सर्वे कराकर खराब व गड्ढायुक्त सड़कों की मरम्मत कराए जाने का निर्देश दिया है।

कैबिनेट कमंत्री नंदगाेपाल गुप्ता नन्दी ने नगर आयुक्त चंद्रमाेहन गर्ग को पत्र में लिखा है कि अगस्त महीने में उनके द्वारा प्रयागराज शहर दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में भ्रमण के दौरान सड़कों की हालत खराब होने और क्षतिग्रस्त होने की शिकायतें आई हैं। पुराने शहर में तो सड़कों की हालत खस्ताहाल है। कई स्थानों पर सड़कें क्षतिग्रस्त हो गई हैं। चौड़ीकरण के नाम पर गड्ढे खोदकर छोड़ दिए जा रहे हैं। तीव्रता के साथ कार्य न होने से लोगों को आवागमन में काफी दिक्कत हो रही है।

यूपीपीएससी क्रासिंग, स्टेनली रोड, बालसन क्रासिंग की सड़क भी खराब हालत में है। बारिश की वजह से सड़कों पर जगह-जगह गड्ढे बन गए हैं। जिससे लोगों को आवागमन में काफी परेशानी हो रही है। खराब सड़कों के कारण लोगों के वाहनों का संचालन भी जोखिम भरा है। जिसकी वजह से दुर्घटनाओं की सम्भावना अधिक बनी रहती है। लोगों की समस्या को देखते हुए मंत्री ने नगर आयुक्त को सड़कों का त्वरित सर्वे कराकर गुणवत्तापरक मरम्मत कराए जाने के निर्देश दिए हैं।

—————

(Udaipur Kiran) / विद्याकांत मिश्र

Most Popular

To Top