RAJASTHAN

मासूमों से दुष्कर्म के खिलाफ शहरवासियों में उबाल

jodhpur

जोधपुर, 28 अगस्त (Udaipur Kiran) । शहर में पिछले कुछ दिनों में मासूमों के साथ हो रही दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर विभिन्न संस्था-संगठनों ने रोष जताया है। उन्होंने प्रदर्शन कर जिला व पुलिस प्रशासन को ज्ञापन सौंपकर आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

सुमेर पब्लिक लाइब्रेरी पाठक मंच एवं महाराजा सुमेर सिंह जोधपुर रीडर्स क्लब द्वारा देश में निरंतर बढ़ रहे दुष्कर्म के प्रकरणों पर रोक लगाने और सोशल मीडिया पर प्रसारित होने वाले अश्लील वीडियो पॉर्न साइट्स को बैन करने की मांग को लेकर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, उपराष्ट्रपति, सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश, गृहमंत्री, गृह मंत्रालय के सचिव, केंद्रीय कानून मंत्री, राजस्थान के मुख्यमंत्री, कानून मंत्री एवं जोधपुर जिला कलेक्टर को पत्र ज्ञापन भेजा गया है। रीडर्स क्लब द्वारा मांग की गई है कि देश में जो स्थिति बन रही है वह बहुत गंभीर है और इस कारण महिलाएं एवं बालिकाएं असहज और सुरक्षित महसूस करती है। आजकल सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो और रेल की भरमार है उसे सरकार द्वारा नियंत्रित किया जाए। रीडर्स क्लब के युवराज भाटी, हर्ष सेन, ओजेश भाटी, इंतखाब आलम, अशोक चौधरी, वीरेंद्र सिंह राठौड़, राकेश सिंह, हितेश राठौड़, युवराज दान, संदीप टाक, विश्वास सोलंकी, गणपत, सूर्य प्रताप सिंह शेखावत, राजकुमार, रवि, मुकेश, घनश्याम, हिफजा, आलिया सहित अन्य युवाओं ने सरकार से इस मामले में संज्ञान लेकर कठोर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की।

वहीं शिवसेना की तरफ से भी दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर जिला कलेक्टर के नाम एडीएम को ज्ञापन सौंपा गया। शिवसेना के जिला प्रमुख पप्पाराम विश्नोई ने बताया कि जोधपुर शहर शान्ति का प्रतीक माना जाता है लेकिन इसमें पिछले कुछ दिनों में बेहद शर्मनाक घटनाएं हुई। ज्ञापन में इन घटनाओं को संज्ञान में लेकर कठोर कार्रवाई करने की मांग की गई है।

(Udaipur Kiran) / सतीश

Most Popular

To Top