Jammu & Kashmir

जम्मू और कश्मीर अपनी पार्टी में कोई भी गठबंधन शामिल नहीं होगा-अल्ताफ बुखारी

श्रीनगर, 28 अगस्त (Udaipur Kiran) । जम्मू और कश्मीर अपनी पार्टी (जेकेएपी) के अध्यक्ष सैयद मोहम्मद अल्ताफ बुखारी ने बुधवार को कहा कि उनकी पार्टी में कोई भी गठबंधन शामिल नहीं होगा क्योंकि 1987 से बने पिछले गठबंधनों का क्षेत्र के लोगों को बहुत बुरा अनुभव हुआ है।

उन्होंने कहा कि सरकार ने जम्मू-कश्मीर के लिए चुनाव कार्यक्रम की घोषणा कर दी है और हमारी पार्टी और उसके नेताओं ने लोगों तक पहुंचना शुरू कर दिया है और आगामी चुनाव में उन्हें पार्टी का समर्थन करने के लिए मनाना शुरू कर दिया है।

एक प्रश्न के उत्तर में बुखारी ने कहा कि उनकी पार्टी अभी भी किसी गठबंधन में नहीं है और न ही ऐसा कोई इरादा है क्योंकि पिछले गठबंधनों ने जम्मू -कश्मीर और उनके लोगों को काफी नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि चाहे 1987 में कांग्रेस-एनसी का गठबंधन हो या 2014 में पीआईपी-बीजेपी का गठबंधन हो। ऐसे गठबंधन ने जम्मू-कश्मीर और उसके लोगों को बहुत नुकसान पहुंचाया है। हम अब ऐसे गठबंधनों से डरे हुए हैं। ऐसा लगता है कि वे किसी भी स्तर पर जा सकते हैं और दिनदहाड़े लोगों के नामांकन का उल्लंघन कर सकते हैं। बुखारी ने कहा कि मैं अपने लोगों से यह वादा कर रहा हूं कि अगर पार्टी सत्ता में है, तो जेलों में बंद या बाहरी रूप से पुलिस सुरक्षा में बुलाए गए युवाओं के लिए आम माफ़ी की घोषणा की जाएगी।

(Udaipur Kiran) / सुमन लता

Most Popular

To Top