Madhya Pradesh

सीहोर में गुरुवार को बिजली उपभोक्ताओं के लिए आयोजित होगी जनसुनवाई

भोपाल, 28 अगस्त (Udaipur Kiran) । मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी द्वारा सीहोर क्षेत्र के बिजली उपभोक्ताओं की विद्युत संबंधी शिकायतों के शीघ्र निराकरण के लिए वृत्त कार्यालय सीहोर में गुरुवार, 29 अगस्त को विद्युत उपभोक्ता शिकायत निवारण फोरम जनसुनवाई करेगा। यह जानकारी बुधवार को जनसंपर्क अधिकारी राजेश पाण्डेय ने दी।

उन्‍होंने बताया कि जनसुनवाई सुबह 11 से दोपहर 1:30 बजे तक होगी। विद्युत उपभोक्ता शिकायत निवारण फोरम द्वारा इस जनसुनवाई में सीहोर वृत्त अंतर्गत आने वाले विद्युत उपभोक्ताओं की विद्युत अधिनियम 2003 की धारा 126, 135 तथा 138 को छोड़कर शेष शिकायतें जैसे विद्युत बिल से संबंधित, मीटर से संबंधित, नवीन कनेक्शन में विलंब, विद्युत आपूर्ति में व्यवधान, वोल्टेज से संबंधित, लोड शेडिंग/अधिसूचित विद्युत कटौती, सुरक्षा निधि पर ब्याज अदायगी इत्यादि शिकायतों की सुनवाई की जाएगी तथा शिकायतों का त्वरित निराकरण भी किया जाएगा।

कंपनी ने बिजली उपभोक्ताओं से अपील की है कि दशहरा वाला बाग, मंत्री पेट्रोल पम्प के पास, इंदौर नाका स्थित वृत्त कार्यालय सीहोर में 29 अगस्त 2024 को होने वाली जनसुनवाई के माध्यम से बिजली उपभोक्ता अपनी विद्युत संबंधी शिकायतों का निराकरण कराने के लिये वृत्त कार्यालय सीहोर में प्रात: 11 बजे के पूर्व अपना रजिस्ट्रेशन कराना सुनिश्चित करें।

(Udaipur Kiran) / उम्मेद सिंह रावत

Most Popular

To Top