Bihar

सिपाही भर्ती परीक्षा के छठे चरण में कुल 5243 परीक्षार्थी हुए शामिल, एक फर्जी परीक्षार्थी गिरफ्तार

कटिहार, 28 अगस्त (Udaipur Kiran) । केंद्रीय चयन परिषद के तत्वावधान में आयोजित सिपाही भर्ती परीक्षा बुधवार को जिले के 22 केंद्रों पर शांतिपूर्ण माहौल में संपन्न हो गया।

परीक्षा एक पाली में अपराह्न 12 बजे से 02 बजे तक आयोजित की गयी। जिला प्रशासन द्वारा परीक्षा शांतिपूर्ण, पारदर्शी एवं कदाचारमुक्त माहौल में संपन्न कराने को लेकर सभी केंद्राधीक्षकों, स्टैटिक दंडाधिकारियों, जोनल दंडाधिकारियों, उड़नदस्ता दंडाधिकारियों एवं पुलिस पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निदेश दिए गये थे। परीक्षा के छठे चरण में आज कुल 7911 में से 5243 परीक्षाथियों ने भाग लिया। जबकि 2668 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे।

परीक्षा केंद्रों पर पुलिस के सख्ती के वावजूद चेतन कुमार नाम के एक फर्जी परीक्षार्थी पकड़ा गया। इस संदर्भ में अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि मध्य विद्यालय मिरचाईबाड़ी (परीक्षा केंद्र सं. 3901) में भागलपुर जिला के खुटहा निवासी अभिषेक कुमार पिता विभाष यादव रौल न. 7239010455 के स्थान पर जगदीशपुर थाना क्षेत्र के फुलवारी निवासी चेतन कुमार पिता मोती लाल यादव परीक्षा देते पकड़ा गया। आरोपी को सहायक थाना पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है।

—————

(Udaipur Kiran) / विनोद सिंह / गोविंद चौधरी

Most Popular

To Top