Jammu & Kashmir

रामबन जिले की राजगढ़ तहसील में बादल फटने के बाद लापता पांच लोगों की तलाश बुधवार को भी जारी

रामबन, 28 अगस्त हि.स.। रामबन जिले की राजगढ़ तहसील में बादल फटने के बाद आई बाढ़ में लापता सात लोगों में दो लोगों के शव बरामद कर लिए गए थे जबकि लापता पांच लोगों की तलाश बुधवार को भी जारी है।

मंगलवार को भी दिनभर तलाशी अभियान चलाया गया मगर कोई सफलता नहीं मिली थी। जिला रामबन प्रशासन का कहना है कि प्रभावित परिवारों की हर संभव सहायता की जा रही है।

बता दें कि बाढ़ की चपेट में आने से गडग्राम और सोंसुआ में दो सरकारी स्कूलों और कुछ घरों को नुकसान पहुंचा था जबकि मार्ग किनारे खड़ी तीन निजी गाड़ियां बाढ़ में बह गई थीं। बरामद दोनों शवों की पहचान गडग्राम के यासिर अहमद उम्र 20 वर्ष और सुली-कुमाते के खालिद अहमद परिहार उम्र 12 वर्ष के रूप में हुई है।

सोमवार दोपहर को तेज बारिश होने पर राजगढ़ तहसील की कुमाते, धरमण और हल्ला पंचायत में बादल फटने से टांगर और दाड़ी नदियों में अचानक से बाढ़ आ गई थी। बाढ़ की चपेट में कई घर आ गए थे और सात लोग बाढ़ में बह गए थे।

पांच लापता लोगों में नसीमा बेगम उम्र 42 वर्ष, शाजिया बानो उम्र 6 वर्ष, गुलशन बेगम उम्र 42 वर्ष, सीरत बानो उम्र 8 वर्ष और छह वर्षीय काजिया बानो का पता लगाने के प्रयास जारी हैं। बचाव दल में एसडीआरएफ, स्थानीय पुलिस और स्वयंसेवकों के कर्मी शामिल हैं।

(Udaipur Kiran) / RADHA PANDITA / बलवान सिंह

Most Popular

To Top