CRIME

नवादा में किशोर को सीने में मारी  गोली, अस्पताल में भर्ती

अस्पताल में घायल

नवादा, 28 अगस्त (Udaipur Kiran) । नवादा शहर के गोपालनगर मोहल्ले के एक किशोर को बुधवार को अपराधियों ने सीने में गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल किशोर को इलाज के लिए सदर अस्पताल में दाखिल कराया गया है। सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। घटना के पीछे रहे कारणों के बारे में अबतक स्थिति साफ नहीं हो सकी है।

बताया जाता है कि संकट मोचन मंदिर के पीछे स्थित गोपाल नगर मोहल्ला निवासी रंजीत चौधरी का 12 वर्षीय पुत्र प्रेम कुमार ब्लॉक के समीप अपनी गुमटीनुमा दुकान पर बैठा था, तभी उसे सीने में गोली मार दी गई। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर फरार हो गया।

घायल किशोर को इलाज के लिए तत्काल सदर अस्पताल नवादा में भर्ती कराया गया। जहां उसका इलाज किया जा रहा है। किशोर की मां रेणु देवी ने बताया कि मेरा पुत्र अपनी दुकान पर था, तभी उसे गोली मारी गई।

सूचना के बाद नगर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल की। वहीं, नगर थानाध्यक्ष व एसडीपीओ सदर अनोज प्रसाद सदर अस्पताल पहुंचे और परिजनों से घटना के बारे में जानकारी ली। पुलिस हमलावर की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है।

जख्मी बालक के अनुसार हमलावर राहुल कुमार था। गोली किस वजह से मारा इसके बारे में वह कुछ नहीं बता सका। वैसे, यह बात भी सामने आ रही है कि जख्मी और हमलावर आपस में दोस्त हैं।

इस बीच, सदर अस्पताल पहुंचे एसडीपीओ ने परिजनों से मिल जानकारी के आधार पर बताया कि हमलावर पड़ोस का ही है। फिलहाल, पीड़ित किशोर खतरे से बाहर है। उन्होंने कहा कि अनुसंधान जारी है।

—————

(Udaipur Kiran) / संजय कुमार सुमन / चंदा कुमारी

Most Popular

To Top