Sports

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए अबरार, कामरान पाकिस्तानी टीम में शामिल

पाकिस्तानी स्पिनर अबरार अहमद

रावलपिंडी, 28 अगस्त (Udaipur Kiran) । बांग्लादेश के खिलाफ 30 अगस्त से 3 सितंबर तक रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट के लिए अबरार अहमद और कामरान गुलाम को पाकिस्तान क्रिकेट टीम में शामिल किया गया है।

अपने असाधारण नियंत्रण और उपमहाद्वीप की पिचों पर टर्न हासिल करने की क्षमता के लिए जाने जाने वाले लेग स्पिनर अबरार से पाकिस्तान को अतिरिक्त स्पिन विकल्प मिलने की उम्मीद है। मध्यक्रम के बल्लेबाज कामरान बल्लेबाजी लाइनअप में गहराई और स्थिरता लाते हैं। तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी भी पहले टेस्ट के समापन पर रिलीज किए जाने के बाद टीम में वापस आ गए हैं।

पीसीबी ने बुधवार को जारी एक बयान में कहा, अबरार अहमद और कामरान गुलाम बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से पहले पाकिस्तान टेस्ट टीम में शामिल हो गए हैं, जो 30 अगस्त से 3 सितंबर तक रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

इन खिलाड़ियों के अलावा, आमिर जमाल को भी टीम में शामिल किया गया है, हालांकि दूसरे टेस्ट में उनकी भागीदारी उनकी फिटनेस क्लीयरेंस पर निर्भर करेगी। होनहार प्रतिभा वाले उभरते ऑलराउंडर जमाल पहले टीम से बाहर किए जाने के बाद राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में अपनी फिटनेस पर काम कर रहे थे।

स्पिनर शाकिब अल हसन और मेहदी हसन मिराज के शानदार प्रदर्शन की बदौलत बांग्लादेश ने रावलपिंडी क्रिकेट स्टेडियम में श्रृंखला के पहले मैच को दस विकेट से अपने नाम कर टेस्ट क्रिकेट में पाकिस्तान पर अपनी पहली टेस्ट जीत दर्ज करके इतिहास रच दिया था।

बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए पाकिस्तान की टीम: शान मसूद (कप्तान), सऊद शकील (उप-कप्तान), आमिर जमाल (फिटनेस के अधीन), अबरार अहमद, अब्दुल्ला शफीक, बाबर आजम, कामरान गुलाम, खुर्रम शहजाद, मीर हमजा, मोहम्मद अली, मोहम्मद हुरैरा, मोहम्मद रिजवान (विकेट-कीपर), नसीम शाह, सैम अयूब, सलमान अली आगा, सरफराज अहमद (विकेट-कीपर) और शाहीन शाह अफरीदी।

—————

(Udaipur Kiran) दुबे

Most Popular

To Top