Uttar Pradesh

बाल्मीकि समाज ने सांसद चंद्रशेखर आजाद का पुतला फूंका

सांसद चंद्रशेखर आजाद,  आजाद समाज पार्टी और भीम आर्मी के पदाधिकारियों के खिलाफ की कार्रवाई की मांग काे लेकर नारेबाजी करते बाल्मीकि समाज के लाेग

मुरादाबाद, 28 अगस्त (Udaipur Kiran) । अखिल भारतीय बाल्मीकि समाज से जुड़े सैकड़ों लोगों ने कलेक्ट्रेट में दूसरे दिन बुधवार को भी सांसद चंद्रशेखर आजाद व आजाद समाज पार्टी और भीम आर्मी के पदाधिकारियों के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने सांसद चंद्रशेखर आजाद का पुतला भी दहन किया। प्रदर्शन के बाद समस्त वाल्मीकि समाज के लोगों ने अधिकारियों को सौपे ज्ञापन में सांसद चंद्रशेखर आजाद व आजाद समाज पार्टी और व भीम आर्मी के पदाधिकारियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की।

भारतीय वाल्मीकि धर्म समाज के राष्ट्रीय संचालक लल्लाबाबू द्रविड़ ने बताया कि जिला गाजियाबाद में 24 अगस्त को आजाद समाज पार्टी/भीम आर्मी द्वारा भाईचारा सम्मलेन हुआ था। सम्मेलन के दौरान वाल्मीकि समाज के नेता भाई आकाश चंदेल और उनके साथी संगठन प्रमुख व नगीना सांसद चंद्रशखर आजाद से अपने समाज के सफाई कर्मचारियों की बात करने पहुंचे थे तो उन्होंने अभद्र व्यवहार किया। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि आजाद समाज पार्टी व भीम आर्मी के कार्यकर्ताओं ने उन्हें मारना पीटना शुरू कर दिया। मांग की गई है कि सांसद, आजाद समाज पार्टी व भीम आमीं के पदाधिकारियों पर उचित कार्रवाई की जाए और उनको गिरफ्तार किया जाए।

(Udaipur Kiran) / निमित कुमार जयसवाल / बृजनंदन यादव

Most Popular

To Top