Madhya Pradesh

मुख्यमंत्री डॉ. यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने केंद्रीय मंत्री कुरियन के निर्वाचित होने पर दी शुभकामनाएं

congratulated Union Minister Kurien

भोपाल, 27 अगस्त (Udaipur Kiran) । मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा के साथ नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद व केन्द्रीय मंत्री जॉज कुरियन ने मंगलवार काे मध्यप्रदेश विधानसभा पहुंचकर निर्वाचन पदाधिकारी से राज्यसभा सांसद का प्रमाण-पत्र प्राप्त किया। इस अवसर पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव औरर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जॉर्ज कुरियन मध्यप्रदेश के विकास में महत्वपूर्ण योगदान देंगे। प्रदेश से राज्यसभा सदस्य चुने जाने पर केंद्रीय मंत्री श्री जॉर्ज कुरियन ने मध्यप्रदेश की जनता, भारतीय जनता पार्टी एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति आभार व्यक्त किया।

कुरियन के निर्वाचन से प्रगाढ़ होंगे मध्यप्रदेश और केरल के रिश्तेः डॉ. मोहन यादव

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने मीडिया से बातचीत के दौरान कुरियन को राज्यसभा सदस्य निर्वाचित होने पर बधाई देते हुए कहा कि उनका प्रदेश से राज्यसभा सदस्य चुना जाना हमारे लिए सौभाग्य की बात है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कुरियन को मध्यप्रदेश से राज्यसभा में भेजने का जो निर्णय लिया है, उससे मध्यप्रदेश एवं केरल के संबंध और प्रगाढ़ होंगे। आदि शंकराचार्य ने केरल से आकर मध्यप्रदेश में मां नर्मदा के किनारे साधना की और सनातन धर्म अलख दुनिया में जगाई थी। कुरियन के लंबे राजनीतिक जीवन और अनुभव का लाभ मध्यप्रदेश को भी मिलेगा। केरल में हुई प्राकृतिक आपदा में मध्यप्रदेश सरकार पीड़ितों के साथ खड़ी है और सरकार ने 20 करोड रूपये की आर्थिक मदद दी है।

जॉर्ज कुरियन का मध्यप्रदेश से चुना जाना हमारे लिए गौरव की बातः विष्णुदत्त शर्मा

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री जॉर्ज कुरियन आज मध्यप्रदेश से राज्यसभा के सदस्य निर्वाचित हुए है, यह हमारे लिए गौरव की बात है। वे केरल प्रदेश के रहने वाले है। मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी की ओर से मैं उनका स्वागत करता हूं एवं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा द्वारा कुरियन को मध्यप्रदेश से राज्यसभा में भेजने का निर्णय ऐतिहासिक है। कुरियन के माध्यम से मध्यप्रदेश विकास के रास्ते पर आगे बढ़ेगा।

मध्यप्रदेश की जनता, पार्टी और प्रधानमंत्री का आभारी हूंः जॉर्ज कुरियन

नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद व केंद्रीय मंत्री जॉर्ज कुरियन ने कहा कि मुझे प्रदेश से राज्यसभा में भेजने के लिए प्रदेश की जनता, भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त करता हूं। केरल की प्राकृतिक आपदा में आर्थिक मदद के लिए मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करता हॅॅू। इस अवसर पर सांसद विवेक बंटी साहू एवं एस.एस उप्पल उपस्थित रहे।

(Udaipur Kiran) / नेहा पांडे तोमर

Most Popular

To Top