Chhattisgarh

नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस लाठीचार्ज की कड़ी निंदा की

नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत

रायपुर, 27 अगस्त (Udaipur Kiran) । छत्तीसगढ़ विधानसभा नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत ने भिलाई 3 कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस लाठी चार्ज को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरणदास महंत ने कहा कि, मात्र 8 माह की भाजपा विष्णुदेव सरकार में लचर क़ानून व्यवस्था के चलते सामाजिक समरसता ,आपसी भाईचारे पर जबरदस्त ठेस लगा है।बलौदाबाजार की घटना में समाज को समाज में बांटने की नाकाम साजिश की गयी और देश के इतिहास में पहली बार कलेक्टर – एसपी कार्यालय फूंक दिए गए सरकार और प्रशासन मूक दर्शक बनी रही।

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सुरक्षा में चूक ,फिर उपद्रवियों द्वारा बदसलूकी धक्का – मुक्की ,उस पर कोई कार्यवाही न होना भाजपा सरकार की नीयत और क़ानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा करता है। दोषियों पर कार्रवाई को लेकर सरल तरीके से मांग कर रहे हमारे कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर अपराधी की तरह बर्ताव और दौड़ा-दौड़ा कर पीटा जाना ये कतई बर्दास्त नहीं किया जा सकता।

नेता प्रतिपक्ष डॉ चरणदास महंत ने कहा कि, प्रदेश में लगातार विपक्षी कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की जा रही है। सरकार का काम प्रदेश में शांति व्यवस्था कायम रखने का है और वे इस तरह पेश आ रही है जो उचित नहीं है। सरकार के इस रवैये का कड़े शब्दों में निंदा करते है।

(Udaipur Kiran) / गायत्री प्रसाद धीवर / केशव केदारनाथ शर्मा

Most Popular

To Top