Sports

बालिका खो-खो प्रतियोगिता में छह टीमाें ने किया प्रतिभाग

बालिका खो-खो प्रतियोगिता का आयोजन ,06 टीम ने किया प्रतिभाग

जौनपुर, 27 अगस्त (Udaipur Kiran) । खेल निदेशालय उत्तर प्रदेश एवं भारत सरकार के द्वारा दिए गए निर्देश के परिपेक्ष में इंदिरा मंगलवार को गांधी स्पोर्ट्स स्टेडियम जौनपुर में जूनियर बालिका खो-खो प्रतियोगिता का आयोजन कराया गया। प्रतियोगिता में कुल 06 टीम ने प्रतिभाग किया। प्रतियोगिता नॉकआउट के आधार पर खेला गया। बरैयाकाजी और के.के. अकादमी को बाई मिला।

प्रतियोगिता का पहला मैच सी. एम.एम. स्कूल और ककोहिया के मध्य खेला गया। ककोहिय 01 के मुकाबले 12 अंक विजेता हुई। दूसरा मैच मेहंदी और शिवबरन के मध्य खेला गया, जिसमें मेहंदी 0 के मुकाबल 09 से विजई हुई। तीसरा मैच बरैयाकाजी और काकोहिया के मध्य खेला गया, जिसमें काकोहिय 1 के मुकाबले 9 अंक से विजेता हुई। प्रतियोगिता का चौथा मैच मेहंदी और के.के अकादमी के मध्य खेला गया। के.के. अकादमी 0 के मुकाबले 6 अंक जीती। फाइनल मुकाबले में के.के. अकादमी ने ककोहिया को 02 के मुकाबले 07 अंक से पराजित किया।

प्रतियोगिता समाप्ति के उपरांत जिला प्रोविजन अधिकारी विजय कुमार पांडे ने विजेता खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया इस प्रतियोगिता में बिंदु चौहान ने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया इनके अतिरिक्त नैंसी व वंशिका ने अच्छा प्रदर्शन किया। इस अवसर पर चंदन सिंह कन्हैया यादव कृष्णा गुलाब यादव सुरेश यादव उपस्थित रहे। बुधवार 28 अगस्त को खेल दिवस सप्ताह के अवसर पर पूर्वांचल विश्वविद्यालय परिसर में जूनियर बालक फुटबॉल प्रतियोगिता का आयोजन कराया जाएगा।

(Udaipur Kiran) / विश्व प्रकाश श्रीवास्तव / मोहित वर्मा

Most Popular

To Top