Bihar

अवैध पैथोलॉजी सेंटर पर मजिस्ट्रेट ने की छापेमारी

अररिया फोटो:छापेमारी के लिए पहुंची टीम

अररिया 27 अगस्त (Udaipur Kiran) ।

फारबिसगंज रेफरल रोड में अवैध रूप से संचालित एमपी पैथोलॉजी और विराट पैथोलॉजी पर प्रशासन का शिकंजा कस गया है।सिविल सर्जन के निर्देश के आलोक में एसडीओ शैलजा पांडे और एसडीपीओ मुकेश कुमार साहा ने संयुक्त आदेश निकालते हुए दोनों पैथोलॉजी सेंटर को बंद करने के लिए मजिस्ट्रेट के रूप में प्रखंड सांख्यिकी पर्यवेक्षक अमरनाथ गुप्ता को दंडाधिकारी प्रतिनियुक्त किया है।

मंगलवार की शाम अनुमंडल प्रशासन के आदेश के आलोक में मजिस्ट्रेट अमरनाथ गुप्ता और फारबिसगंज थाना से एसआई राजीव कुमार पुलिस बलों के साथ दोनों पैथोलॉजी सेंटर कार्रवाई के लिए पहुंचे।लेकिन जहां एमपी पैथोलॉजी सेंटर जगह खाली कर फरार हो गया,वहीं विराट पैथोलॉजी में ताला बंद पाया गया। एमपी पैथोलॉजी पहले जयकुमार यादव नामक युवक अवैध रूप से सरकारी निर्देशों का उल्लंघन करते हुए चला रहा था।

मुख्य चिकित्सा पदाधिकारी, अररिया द्वारा दिए गए पत्र के अनुसार इन पैथोलॉजी केंद्रों को बंद करने की कार्रवाई के लिए अमरनाथ गुप्ता, प्रखंड सांख्यिकी पर्यवेक्षक को दंडाधिकारी के रूप में नियुक्त किया गया है।वहीं फारबिसगंज थानाध्यक्ष को एक पुलिस पदाधिकारी की तैनाती सुनिश्चित करने को निर्देशित किया गया है।उसी आलोक में मंगलवार की शाम प्रतिनियुक्त मजिस्ट्रेट और पुलिस अधिकारी दोनों पैथोलॉजी सेंटर पर कार्रवाई के लिए गए।लेकिन दोनों सेंटर बंद और संचालक फरार मिले।

(Udaipur Kiran) / राहुल कुमार ठाकुर / गोविंद चौधरी

Most Popular

To Top