Haryana

कैथल: वाल्मीकि समाज पर टिप्पणी के विराेध में विधायक लीलाराम के खिलाफ किया प्रदर्शन

लघु सचिवालय में विधायक लीलाराम के खिलाफ प्रदर्शन करते युवा

कैथल, 27 अगस्त (Udaipur Kiran) । वाल्मीकि समाज पर टिप्पणी करने के विरोध में मंगलवार को विभिन्न समाज के लोगों ने विधायक लीलाराम के खिलाफ प्रदर्शन किया और ज्ञापन दिया। प्रदर्शन में जाट, जटसिख‌ और सैनी समाज के युवाओं ने हिस्सा लिया। जिनकी अगुवाई प्रदीप क्योड़क ने की। विभिन्न समाज के युवा सुबह लघु सचिवालय के बाहर एकत्रित हुए और लीलाराम के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए नारे लगाए।

प्रदर्शन कार्यों का कहना था कि वाल्मीकि समाज पर अभद्र टिप्पणी करने पर ऐसे विधायक को लोग अपने गांव में भी न घुसने दें। प्रदर्शन में प्रदीप क्योड़क ने बताया कि लीला राम ने एक ऑडियो में बाल्मीकि समाज का मखौल बनाया है। विधायक लीलाराम की बयानबाजी से बाल्मीकि समाज व अन्य समाज के लोग इससे बहुत आहत हुए है। लीलाराम का पुरजोर बहिष्कार करते है। उन्होंने बताया कि एक पंचायत के किस का जिक्र करते हुए लीला राम ने नए केवल बाल्मीकि समाज की महिला का मजाक उड़ाया बल्कि दूसरे समाज के लोगों के चरित्र पर भी अभद्र टिप्पणी की। इसको लोगो में इंसानियत बची है तो विधायक लीलाराम को अपने गांव में न घुसने दे।

ऑडियो में बिल्कुल साफ तौर पर विधायक लीलाराम की आवाज है और पीछे से लोग ठहाके लगा रहे हैं। कोई व्यक्ति उनकी आवाज की मिमिक्री नहीं कर सकता। गुरप्रीत सैनी ने कहा कि विधायक चाहता है कि सभी समाज इकट्ठा ना हो। इसलिए उन्होंने केवल वाल्मीकि समाज पर नहीं अपितु सभी लोगों पर टिप्पणी की है। दुष्यंत मानस ने कहा कि यह आवाज भाजपा हाई कमान तक जानी चाहिए कि उन्होंने कैसे आदमी को टिकट देकर विधायक बनवाया है।‌ जो किसी समाज की इज्जत करना जानता ही नहीं। 36 बिरादरी को उनका विरोध करना चाहिए। जसप्रीत ने कहा कि ऑडियो में साफ तौर पर विधायक की आवाज है। उनकी टिप्पणी से विधायक की मानसिकता का पता लगता है। ‌इसके बाद सभी ने राज्यपाल के नाम डीपीओ कंवर दामन को ज्ञापन दिया।

(Udaipur Kiran) / नरेश कुमार भारद्वाज / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top