Haryana

हिसार: यूपीएस देकर कर्मचारियों के जले पर नमक छिड़क रही सरकार : दिनेश

बैठक में उपस्थित कर्मचारी।

गुजवि में ओल्ड पेंशन स्कीम तिरंगा मार्च बारे बैठक आयोजित

हिसार, 27 अगस्त (Udaipur Kiran) । ओल्ड पेंशन स्कीम तिरंगा मार्च बारे पेंशन बहाली संघर्ष समिति, हरियाणा की बैठक गुरू जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय के सेमिनार हाॅल में हुई। बैठक की अध्यक्षता शिक्षक संघ के प्रधान डा. सोमदत्त व गैर शिक्षक कर्मचारी कल्याण संघ के प्रधान विपिन वाधवा ने की।

मुख्य वक्ता पेंशन बहाली संघर्ष समिति के जिला प्रधान दिनेश शर्मा रहें जबकि मंच संचालन देशराम वर्मा ने किया। विश्वविद्यालय में मंगलवार को हुई बैठक को संबोधित करते हुए जिला प्रधान दिनेश शर्मा ने एक सितम्बर को हिसार की नई अनाज मंडी में आयोजित ओपीएस तिरंगा माॅर्च का न्यौता दिया। उन्होंने कहा कि सरकार ने ओपीएस खत्म करके एनपीएस शुरू किया था और अब यूपीएस देकर कर्मचारियों के जले पर नमक छिड़कने का काम किया है। उन्होंने कहा कि कर्मचारी इसका जवाब अपने वोट की ताकत से देंगें। जब तक ओपीएस बहाल नहीं की जाती तब तक कर्मचारी चैन से नहीं बैठेंगे। उन्होंने कहा कि ओपीएस तिरंगा माॅर्च में हिसार सहित फतेहाबाद, सिरसा, जीन्द, भिवानी तथा चरखी दादरी के सभी कर्मचारी व अधिकारी साथी सपरिवार भाग लेंगे।

डा. विनोद कुमार गोयल ने कहा कि सरकार यूपीएस के माध्यम से कर्मचारियों को बांटने का काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि एक सितम्बर को गुजवि से 500 से अधिक कर्मचारी तथा प्रदेशभर से 20 हजार से अधिक कर्मचारी तिरंगा मार्च में भाग लेंगे। पेंशन बहाली संघर्ष समिति, हरियाणा की तरफ से स्वराज वर्मा, श्रुति कल्याणी, मनोज कुंडू, अनूप सातरोड़, मनोज गर्ग तथा चरण सिंह भी उपस्थित रहें। बैठक को सुन्दर सिंह, डा. विनोद कुमार गोयल तथा संदीप पंघाल ने भी सम्बोधित किया।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top