Uttrakhand

भाई को मौत के घाट उतारने वाला चचेरा भाई गिरफ्तार

मर्डर।

– परिजनों ने नहीं दी तहरीर तो पुलिस खुद बनी वादी

हरिद्वार, 27 अगस्त (Udaipur Kiran) । जनपद के खानपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अबदीपुर में शराब पीने के दौरान हुए विवाद में अपने चचेरे भाई की ईंट मरकर हत्या करने के आरोपित को पुलिस ने घटना के चंद घंटों बाद ही गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त ईंट भी बरामद कर ली है। इस मामले में पुलिस ने खुद वादी बनकर मुकदमा दर्ज किया।

दरअसल, 25 अगस्त की रात को खानपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अबदीपुर निवासी आपस में चचेरे भाई रतन सिंह व महेंद्र सिंह के बीच शराब पीकर कहासुनी हो गई। रतन सिंह ने अपने चचेरे भाई महेंद्र सिंह के चेहरे व सिर पर ईट से वार कर हत्या कर दी। मामला घरेलू मामला बताकर मृतक का कोई भी परिजन मुकदमें की तहरीर पुलिस को देने को तैयार नहीं हुआ। मामले की जानकारी मिलने पर एसएसपी प्रमेन्द्र सिंह डोबाल के निर्देश पर थानाध्यक्ष खानपुर ने हत्याकांड में खुद वादी बनते हुए थाना खानपुर में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया।

आरोपित की तलाश में पुलिस टीम ने लगातार संभावित स्थानों पर छापेमारी कर मुकदमा लिखे जाने के कुछ घंटों के भीतर ही हत्यारोपी को उदयपुर सिकंदरपुर राय से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त ईंट बरामद किया है।

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला / कमलेश्वर शरण

Most Popular

To Top