Haryana

सिरसा: कंगना राणावत का किसानों को दुष्कर्मी कहना शर्मनाक: हैप्पी रानियां

आप, का रोष प्रदर्शन
रोष प्रदर्शन करते

कंगना राणावत के किसान विरोधी बयान पर भड़की आप, किया रोष प्रदर्शन

सिरसा, 27 अगस्त (Udaipur Kiran) । आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने जिला अध्यक्ष हैप्पी रानियां के नेतृत्व में किसानों के खिलाफ बयान देने पर बीजेपी सांसद कंगना राणावत के विरोध में प्रदर्शन किया। किसान विंग के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप भांभू, जिला अध्यक्ष सुरजीत सिंह बेगू ने भी इस प्रदर्शन की अगुवाई की।

इस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कंगना राणावत के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की और कहा कि कंगना राणावत हरियाणा में आकर किसानों से माफी मांगे। आम आदमी पार्टी किसानों के साथ गलत बयानबाजी बर्दास्त नहीं करेगी। जिला अध्यक्ष हैप्पी रानियां ने कहा कि कंगना राणावत पहले भी किसानों पर गलत बयानबाजी करती रही है। बीजेपी ने हमेश किसानों का अपमान किया। अब फिर कंगना राणावत ने किसानों के खिलाफ जहर उगला है। ये बीजेपी की मानसिकता रही है कि बीजेपी में किसानों को गालियां देने वालों को पदों से नवाजा जाता है। बीजेपी किसानों से नफरत करती है। बीजेपी के नेता लगातार किसानों को आतंकवादी और खालीस्तानी कह रहे है और न जाने क्या क्या गालियां बीजेपी के नेताओं ने किसानों की दी।

उन्होंने कहा कि कंगना राणावत कहती थी किसानों के आंदोलन में बुजुर्ग महिला किराए पर आई है। बीजेपी सांसद कंगना राणावत ने एक बार फिर उसने कहा कि किसान हिंदुस्तान को बांग्लादेश बनाना चाहते हैं। उसने कहा कि किसानों ने दुष्कर्म किया और कहा कि ये किसान नहीं अमेरिका और चीन के एजेंट हैं। जो बेहद शर्मनाक बयान है।

उन्होंने कहा कि ये कंगना राणावत नहीं बीजेपी की मानसिकता बोल रही है। बीजेपी के जितने लोगों ने किसानों को गालियां दी बीजेपी ने उनको उतने ही बड़े बड़े पदों पर बैठाया और कंगना राणावत को भी इसी का इनाम दिया व सांसद बनवाया। जिन अफसरों ने किसानों पर गोलियां चलाई बीजेपी उन अफसरों को मेडल देती है। बीजेपी इस देश के किसान से नफरत करती है। जितनी नफरत बीजेपी ने किसानों से की हिंदुस्तान के इतिहास में अंग्रेजों के सिवाय किसी ने नहीं की। प्रदर्शन में प्रदर्शन में राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य वीरेंद्र कुमार,जिला सचिव शाम मेहता, महिला विंग की जिला अध्यक्ष सरोज मानव, जिला पार्षद जसदेव निक्का, संदीप कौर, गुरचरण सिंह फौजी, बलविंद्र बराड़, प्रदीप सचदेवा, मैक्स साहुवाला, दर्शन कौर, रोहतास तेतरवाल, हंस राज सामा, सुभाष शर्मा, जतिन वर्मा, जीतो बाई और मास्टर हरबंस लाल सहित अनेक नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए।

(Udaipur Kiran) / रमेश डाबर / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top