HimachalPradesh

प्रदेश सरकार अब तक की सबसे निकम्मी सरकार : बिंदल

नाहन, 27 अगस्त (Udaipur Kiran) ।भाजपा नाहन मंडल का सदस्यता अभियान 2024 के प्रशिक्षण वर्ग आज नाहन में आयोजित किया गया जिसकी अध्यक्षता भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल ने की। इस में नाहन भाजपा मंडल के पदाधिकारियों ने भाग लिया जबकि शिमला संसदीय क्षेत्र से सांसद सुरेश कश्यप इसमें विशेष रूप से मौजूद रहे।

बिंदल ने कहा की अगले महीने 1 सितंबर से भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान शुरू होने वाला है। इसका मुख्य उद्देश्य 10 करोड़ से अधिक लोगों को भारतीय जनता पार्टी का सदस्य बनाना है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में भाजपा घर-घर पहुंची है। 2014 से 2019 तक लगभग 18 करोड़ लोगों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता गृहण की है। कोरोना महामारी के कारण इस अभियान को रोका गया था, अब 1 सितंबर से इसे पुनः आरंभ किया जाएगा,। हिमाचल प्रदेश में यह अभियान 2 सितंबर से शुरू होगा। भाजपा का सदस्यता अभियान चार आयामों पर आगे बढ़ेगा। मिस्ड कॉल, क्यू आर कोड, नमो एप और भाजपा की वेबसाइट के माध्यम से देश और प्रदेश का कोई भी व्यक्ति पार्टी की सदस्यता गृहण कर सकता है। यह सदस्यता अभियान सर्वस्पर्शी और सर्वसमावेशी होगा। यह भाजपा की लोकतांत्रिक प्रक्रिया ही है जो पार्टी को अन्य लगभग 1500 राजनीति दलों से अलग खड़ा करती है।

डॉ राजीव बिंदल ने बताया कि वर्तमान प्रदेश सरकार अब तक की सबसे निकम्मी सरकार है जिसने मात्र 20 महीनो में ही प्रदेश को बैकफुट पर लेकर खड़ा कर दिया है। इस सरकार में चारों तरफ केवल जनविरोधी निर्णयों की आवाज गूंज रही है। न बस में राहत, ना बिजली में राहत, ना सीमेंट में राहत, ना राशन में राहत हिमाचल में केवल जनता पर बोझ की आहट है।

—————

(Udaipur Kiran) / जितेंद्र ठाकुर शुक्ला

Most Popular

To Top