Uttrakhand

बहादराबाद में सेना के एक अधिकारी से निवेश के नाम पर ठगी, केस दर्ज

हरिद्वार, 27 अगस्त (Udaipur Kiran) । पी बेस्ट इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड पर यहां भूखंडों के नाम पर धोखाधड़ी करने और नागरिकों से ठगी करने का आरोप लगा है। इस मामले में पुलिस ने कंपनी के निदेशक पंकज के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार राष्ट्रीय रक्षा महाविद्यालय रक्षा मंत्रालय के ब्रिगेडियर वैभव अग्रवाल ने पुलिस को उपरोक्त धोखाधड़ी के बारे में शिकायत की है।

ब्रिगेडियर वैभव अग्रवाल ने अपनी शिकायत में कहा है कि कंपनी के निदेशक पंकज ने उन्हें और उनकी पत्नी भावना अग्रवाल को अच्छे रिटर्न का झूठा आश्वासन देकर बहादराबाद में एक भूखंड परियोजना में निवेश करने के लिए कहा। इसके बाद एक करोड़ रुपये का निवेश करा दिया। इसमें उन्हें 50 लाख रुपये का लाभ होने का भरोसा दिलाया था।

आरोप है कि निदेशक पंकज ने उन्हें किसी अन्य कंपनी के नाम के चेक दिए। 51 लाख रुपये ही उन्हें लौटाए गए। लक्सर हाइवे पर शाहपुर और सुल्तानपुर में दो प्लॉटिंग योजनाओं में निवेश करने के लिए भी उन्हें प्रेरित किया। इसकी शिकायत लक्सर पुलिस से भी की गई है।

पुलिस ने आरोपित निदेशक पंकज निवासी आवास विकास मॉडल कॉलोनी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। बहादराबाद थानाध्यक्ष नरेश राठौड़ ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

—————

(Udaipur Kiran) / डॉ.रजनीकांत शुक्ला / दधिबल यादव

Most Popular

To Top