Jammu & Kashmir

विधानसभा चुनावों के लिए विभिन्न पार्टियों के उम्मीदवारों ने अपना नामांकन दाखिल किया

Jammu, 27 अगस्त (Udaipur Kiran) । जम्मू कश्मीर में आगामी विधानसभा चुनावों के लिए मंगलवार को विभिन्न पार्टियों के उम्मीदवारों ने अपना नामांकन दाखिल किया।

भद्रवाह में कांग्रेस के प्रत्याषी के रूप में आज नदीम शरीफ ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। आपकों बता दें कि भद्रवाह में कांग्रेस व नेकां दोनों ही अपने उम्मीदवारों काे उतार रही है क्योंकि यह वो सीट है जहां पर दोनों में सीट के बटवारे को लेकर कोई सहमति नहीं बनी। इस बीच एडवोकेट शेख नासिर ने पीडीपी की ओर से किश्तवाड़ जिले के इंदरवाल निर्वाचन क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। जिला मुख्यालय किश्तवाड़ में रिटर्निंग अधिकारी की मौजूदगी में उन्होंने इंदरवाल विधानसभा क्षेत्र से नामांकन दाखिल किया।

किश्तवाड़ विधानसभा क्षेत्र से पीडीपी के उम्मीदवार फिरदौस अहमद टाक ने जिला मुख्यालय किश्तवाड़ में रिटर्निंग अधिकारी किश्तवाड़ के कार्यालय में जाकर अपना नामांकन दाखिल किया और उन्हें मैंडेट देने के लिए पार्टी का आभार जताया। नेशनल कॉन्फ्रेंस की तरफ से पूजा ठाकुर ने किश्तवाड़ जिले के पाडर नागसेनी विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। उन्होंने जिला मुख्यालय किश्तवाड़ में रिटर्निंग अधिकारी के कार्यालय में नामांकन दाखिल किया

भाजपा की तरफ से शगुन परिहार ने जिला मुख्यालय किश्तवाड़ में रिटर्निंग अधिकारी के कार्यालय में किश्तवाड़ विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। उनके साथ इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष रविन्द्र रैना भी मौजूद रहे। डोडा विधानसभा क्षेत्र से डीपीएपी के उम्मीदवार अब्दुल मजीद वानी ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। उन्होंने जिला रिटर्निंग अधिकारी की मौजूदगी में नामांकन भरा और कहा कि वो मैंडेट देने के लिए गुलाम नबी आजाद के आभारी है।

पहलगाम से नेकां के उम्मीदवार के रूप में अल्ताफ अहमद कालू ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। उनके साथ नेकां उपाध्यक्ष उमर अब्दुल्ला भी पहलगाम में रिटर्निंग अधिकारी के कार्यालय में गए। गठबंधन के उम्मदीवार के रूप में सीपीआईएम के नेता एमवाई तारीगामी ने कुलगाम विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। जबकि पीडीपी की तरफ से मोहम्मद अमीन धर ने कुलगाम विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। वहीं, अपनी पार्टी की और से इंजीनियर आकिब धर ने कुलगाम विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। नेकां के उम्मीदवार के रूप में सज्जाद अहमद किचलु ने किश्तवाड़ विधानसभा क्षेत्र से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। उनके साथ नेकां की पाडर नागसेनी विधानसभा की उम्मीदवार पूजा ठाकुर भी मौजूद रही।

(Udaipur Kiran) / Ashwani Gupta / मोनिका रानी

Most Popular

To Top