Jammu & Kashmir

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव से पहले दर्जनों लोग डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी में शामिल हुए

जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव से पहले दर्जनों लोग डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी में शामिल हुए

जम्मू, 26 अगस्त (Udaipur Kiran) । सोमवार को प्रमुख लोगों सहित दर्जनों नए सदस्य एक औपचारिक कार्यक्रम में डेमोक्रेटिक प्रोग्रेसिव आजाद पार्टी में शामिल हुए। नए सदस्यों में प्रभु दयाल, धर्मपाल शर्मा (सेवानिवृत्त प्रधानाध्यापक), रमेश कुमार, अबुल मजीद और अन्य शामिल थे।

यह कार्यक्रम कालाकोट के पूर्व विधायक और पूर्व एमएलसी एडवोकेट अशोक शर्मा की उपस्थिति में हुआ जिन्होंने पार्टी में नए सदस्यों का स्वागत किया। शर्मा ने इस बात पर जोर दिया कि डीपीएपी में उनका शामिल होना जम्मू-कश्मीर में आगामी विधानसभा चुनावों से पहले पार्टी की स्थिति को मजबूत करने के लिए एक रणनीतिक कदम है।

अपने संबोधन में शर्मा ने मौजूदा भाजपा नीत केंद्र और राज्य सरकारों की आलोचना करते हुए दावा किया कि उन्होंने जम्मू-कश्मीर के लोगों को अभूतपूर्व पीड़ा दी है। उन्होंने खास तौर पर कालाकोट और सुंदरबनी के निवासियों की दुर्दशा पर प्रकाश डाला और तर्क दिया कि मौजूदा प्रशासन उनकी जरूरतों और अपेक्षाओं को पूरा करने में विफल रहा है। शर्मा ने वर्तमान सरकार की नीतियों को युवा विरोधी बताते हुए कहा कि इसके कारण युवा पीढ़ी में व्यापक निराशा और अविश्वास पैदा हुआ है।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा / बलवान सिंह

Most Popular

To Top