Madhya Pradesh

भगवान श्रीकृष्ण के आदर्शो से हमें सीखना चाहिए : राज्यमंत्री कृष्णा गौर

भगवान श्रीकृष्ण के आदर्शो से हमें सीखना चाहिए : राज्यमंत्री कृष्णा गौर

भोपाल, 26 अगस्त (Udaipur Kiran) । पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) कृष्णा गौर सोमवार को जन्माष्टमी पर्व पर भेल स्थित शासकीय महात्मा गांधी सीएम राइज स्कूल में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुईं। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि यह देखकर बहुत खुशी हो रही है कि जन्माष्टमी का पर्व मनाने बच्चे स्कूल में उपस्थित हुए हैं। बच्चे भगवान का साक्षात रूप होते हैं। उन्होंने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण का जीवन हम सभी के लिए अनुकरणीय है। भगवान श्रीकृष्ण के आदर्शो से हमे सीखना चाहिए। यह पावन पर्व सभी के जीवन में मंगल करे, यही प्रार्थना है।

राज्यमंत्री कृष्णा गौर ने कहा कि भगवान श्रीकृष्ण, भगवान विष्णु के 8वें अवतार हैं। उन्होंने कहा कि मित्रता निभाना सीखना है तो भगवान श्रीकृष्ण से सीखो। सच्चे रूप में सामाजिक संरचना बनाने का काम भगवान श्रीकृष्ण ने किया है। श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर उन्होंने प्रदेश एवं देशवासियों को शुभकामनाएं दी।

राज्यमंत्री ने स्व. ठाकरे जी की जयंती पर पुष्पांजलि अर्पित की

इससे पहले पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक कल्याण राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) कृष्णा गौर ने सोमवार को कुशाभाऊ ठाकरे सभागार के प्रांगण में पार्टी के पूर्व अध्यक्ष एवं पित्र पुरूष स्व. कुशाभाऊ ठाकरे की जयंती पर उनकी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर चरणों में नमन किया। उन्होंने कहा कि श्रद्धेय ठाकरे जी का संपूर्ण जीवन राष्ट्र एवं समाज के लिए समर्पित रहा। आप सदैव प्रेरणा स्त्रोत बनकर हमारा पथ आलोकित करते रहेंगे।

(Udaipur Kiran) तोमर / नेहा पांडे

Most Popular

To Top