Haryana

फरीदाबाद : जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में जमकर चले डंडे

आपस में डंडों से लड़ते दो पक्षों के लोग।

फरीदाबाद, 26 अगस्त (Udaipur Kiran) ।फरीदाबाद में जमीनी वाद के दो पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वार हो रहा है। सोमवार को मामले में जानकारी देते हुए सूरजकुंड थाना के अंतर्गत आने वाले धर्मपाल कॉलोनी की रहने वाली महेंद्री देवी पत्नी जयपाल सिंह ने बताया कि उन्होंने घटना की पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

उन्होंने बताया कि उनका संपत्ति को लेकर झगड़ा विक्रम देवी बनाम दिनेश अन्य के साथ चल रहा है, जिसका केस चंडीगढ़ हाई कोर्ट में चल रहा है। महेंद्र देवी के मुताबिक दिनेश पुत्र बलवीर, जस्सू पुत्र बलवीर, तेजन पुत्र बलवीर, महेश पुत्र बलवीर, रोहित पुत्र दिनेश, सुमित पुत्र दिनेश, मोहित पुत्र जस्सू, आकाश पुत्र लोचन, पृथ्वी पुत्र महेश उमंग और अन्य 20-25 अज्ञात अपराधी तीन चार गाडिय़ों और ट्रैक्टर ट्राली में लाठी डंडे और घातक हथियार लेकर आए और उनके घर में जबरन घुसकर उनके परिवार पर जानलेवा हमला किया। महेंद्र देवी के मुताबिक उन पर हमला करने वाले गांव अनंगपुर फरीदाबाद के निवासी हैं, जिन्होंने आते ही उनके परिवार पर जान से मारने की नीयत से हमला किया।

हमले में उनके पति जयपाल सिंह पर घर में घुसकर हमला किया, जो गंभीर रूप से घायल हो गए। वह उनके परिवार के कई अन्य सदस्यों के साथ बहू बेटियों के साथ सभी ने लाठी डंडों से मारपीट की। जब घायलों को अस्पताल ले जाने लगे, तो बदमाशों ने उन्हें अस्पताल जाने से भी रोकने की कोशिश की, जिसकी वीडियो उनकी पोती ने बना ली। फिलहाल उन्होंने इसकी शिकायत थाना सूरजकुंड में दर्ज कराई है और उनके परिवार पर हमला करने वाले बदमाशों के खिलाफ पुलिस उचित कानूनी कार्रवाई की मांग की है। वहीं मामले में थाना सूरजकुंड में पीडि़ता की शिकायत के आधार पर 191(3) 190 ,511 (2) 333 ,351 ( 2) बीएस की धारा के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

(Udaipur Kiran) / -मनोज तोमर / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top