Uttar Pradesh

डॉ सुदीप कौर बनीं इंडियन मेडिकल एसोसिएशन मुरादाबाद की नई सचिव

-आईएमए मुरादाबाद ब्रांच की वार्षिक चुनाव की प्रक्रिया निर्विरोध होने के बाद सम्पन्न हुई जनरल बॉडी मीटिंग में उपस्थित आईएमए की नई टीम के पदाधिकारी।

– आईएमए की नई टीम का अधिष्ठापन समारोह 22 सितम्बर को, 1 अक्टूबर से नई टीम संभालेगी कार्यभार

मुरादाबाद, 26 अगस्त (Udaipur Kiran) । इंडियन मेडिकल एसोसिएशन मुरादाबाद ब्रांच की वार्षिक चुनाव की प्रक्रिया निर्विरोध रूप से सम्पन्न होने के बाद सोमवार को

आईएमए की जनरल बॉडी मीटिंग में अठारह सदस्यीय कार्यकारिणी समेत साठ सदस्यीय नई टीम की घोषणा की गई। जिसमें बताया गया कि आईएमए मुरादाबाद की सचिव डॉ.सुदीप कौर चुनीं गई। प्रेसीडेंट इलेक्ट के रूप में डॉ.सीपी सिंह निर्वाचित हुए।

आईएमए की सचिव डॉ श्रुति खन्ना ने बताया कि बीते वर्ष प्रेसीडेंट इलेक्ट के रूप में डॉ प्रीति गुप्ता निर्वाचित हुईं थीं। आईएमए की नई टीम का अधिष्ठापन समारोह 22 सितम्बर को होगा। जिसके बाद 1 अक्टूबर से अध्यक्ष डॉ प्रीति गुप्ता, सचिव डॉ.सुदीप कौर के साथ पूरी टीम कार्य ग्रहण करेंगी। प्रेसीडेंट इलेक्ट डॉ.सीपी सिंह अगले साल ब्रांच के अध्यक्ष का कार्य संभालेंगे।

आईएमए की मुरादाबाद ब्रांच का चुनाव मुख्य चुनाव अधिकारी डॉ.सुधीर मिड्ढा, सहायक चुनाव अधिकारी डॉ.नितिन बत्रा व डॉ.जितेंद्र कुमार शर्मा के निर्देशन में कराया गया। आईएमए अध्यक्ष डॉ.रवि गंगल ने बताया कि प्रेसीडेंट इलेक्ट समेत सभी पदों पर एक ही प्रत्याशी का नामांकन होने से चुनाव निविर्रोध रूप से सम्पन्न हुआ था।

(Udaipur Kiran) / निमित कुमार जयसवाल / विद्याकांत मिश्र

Most Popular

To Top