Haryana

जींद: परिवारवाद की बात करने वालों को गांधी परिवार से डर : बीरेंद्र सिंह

उचाना हलके के बड़ौदा गांव पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह।

जींद, 26 अगस्त (Udaipur Kiran) । पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बीरेंद्र सिंह ने उचाना हलके के बड़ौदा, पालवां, खरकभूरा, करसिंधु गांव में अपने कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और उनके सुख, दुख में वो शामिल हुए।

पत्रकारों से बतचीत में साेमवार काे पूर्व केंद्रीय मंंत्री बीरेंद्र सिंह ने कहा कि विस चुनाव में भाजपा को अपनी हार नजर आ रही है। 5, 6 दिन आगे चुनाव चला जाएगा तो भाजपा हार को जीत में नहीं बदल सकती है। वोटिंग तारीख के आस-पास पर्व है तो इसमें तारीख बदलने का कोई औचित्य नहीं है। पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा मन की बात में परिवारवादी राजनीति प्रतिभाओं का दमन पर पूर्व केंद्रीय मंत्री बीरेंद्र सिंह ने कहा कि जो परिवारवाद की बात करते है उनको सही मायनों में डर गांधी परिवार से है। गांधी परिवार ने बलिदान दिए है। राहुल गांधी की दादी, पिता देश के लिए शहीद हुए है। देश के जो पीएम शहीद हो उसका बेटा, पोता मैदान में आए तो क्या वह परिवारवाद है। गांधी परिवार कांग्रेस में है तो कांग्रेस मजबूत है। कांग्रेस मजबूत है तो देश मजबूत है।

किसानों को लेकर कंगना रनौत द्वारा दिए गए विवादित बयान पर बीरेंद्र सिंह ने कहा कि किसान एक बड़ी ताकत है। किसान इन चीजों में विश्वास नहीं करता कि अपने देश के अंदर कोई अफरा-तफरी का वातावरण पैदा करूं जिससे देश का प्रजातंत्र खतरे में पड़ जाए। देशभक्त होने का मतलब यह नहीं है कि देशभक्त जिसको बीजेपी मानती है वह ही देशभक्त है। किसानों का इतिहास उठा कर देखो। 13 महीने का आंदोलन था। एक भी ऐसी हरकत किसानों ने नहीं की जिससे यह कहा जाए कि किसानों ने कोई ज्यादती की हो। ज्यादती हुई है तो किसान के साथ हुई थी।

(Udaipur Kiran) / विजेंद्र मराठा / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top