Haryana

हिसार : आपसी रंजिश के चलते दो भाइयों को पीटकर किया घायल

चार महिलाओं सहित नौ के खिलाफ मामला दर्ज

हिसार, 26 अगस्त (Udaipur Kiran) । हांसी के बरवाला रोड स्थित गांव भाटला में दो व्यक्तियों के साथ मारपीट करके उन्हें घायल करने का मामला सामने आया है। दोनों घायलों का हिसार के नागरिक अस्पताल में उपचार चल रहा है। हांसी सदर पुलिस ने घायलों के बयान पर गांव की ही चार महिलाओं सहित नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दिए गए बयान में गांव भाटला निवासी महाबीर ने सोमवार को कहा है कि वह मेहनत मजदूरी का काम कर अपने परिवार का पालन-पोषण करता है। महाबीर ने बताया कि वह गुरुग्राम से ट्रेक्टर ट्राली लेकर आया था और ट्रेक्टर ट्राली को मकान के सामने खाली प्लाट में खड़ा कर घर आ रहा था। गली में उसके परिवार के सदस्यों के साथ भाटला निवासी कर्मवीर, बंटी, राजेन्द्र, मोहित, राजो, कमलेश, राजपति, हाफु, सोनिया आदि लडाई-झगडा कर रहे थे।

जब वह इनके पास पहुंचा तो बंटी व कर्मवीर ने लाठी डंडों व अन्य सदस्यों ने पत्थरों से उस पर हमला कर दिया। हमले में लगी चोटों के कारण वह वहीं पर बेहोश हो गया। इसके बाद परिवार वालों ने एम्बुलेंस को फोन करके मौके पर बुलाया और उसको उपचार के लिए हांसी के नागरिक अस्पताल में ले गए। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हिसार रेफर कर दिया था। महाबीर ने बताया उपरोक्त लोगों ने बिना किसी वजह के उसके परिवार के सदस्यों के साथ लडाई-झगडा किया और मेरे भाई राजबीर को भी काफी चोटें मारी हैं। पुलिस ने केस दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top