Assam

पूसीरे ने एक जोड़ी साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन की सेवा अवधि बढ़ाई

ट्रेन का फाइल फोटो

गुवाहाटी, 26 अगस्त (Udaipur Kiran) । यात्रियों की अतिरिक्त भीड़ को कम करने के लिए, साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन संख्या 05671/05672 (गुवाहाटी- आनंद विहार टर्मिनल- गुवाहाटी) की एक जोड़ी सेवा 28 अगस्त से 06 सितंबर तक दोनों दिशाओं से दो फेरों के लिए जारी रखने का निर्णय लिया गया है। ये ट्रेनें मौजूदा सेवा के दिनों, समय और ठहराव के साथ चलेंगी।

पूसीरे के सीपीआरओ कपिंजल किशोर शर्मा ने आज बताया है कि ट्रेन संख्या 05671 (गुवाहाटी- आनंद विहार टर्मिनल) स्पेशल 28 अगस्त और 04 सितंबर यानी बुधवार को गुवाहाटी से 15:00 बजे रवाना होगी और शुक्रवार को आनंद विहार टर्मिनल 8:50 बजे पहुंचेगी। वापसी दिशा में, ट्रेन संख्या 05672 (आनंद विहार टर्मिनल- गुवाहाटी) स्पेशल 30 अगस्त और 06 सितंबर यानी शुक्रवार को आनंद विहार टर्मिनल से 23:45 बजे रवाना होगी और रविवार को गुवाहाटी 14:15 बजे पहुंचेगी।

यह स्पेशल ट्रेन कामाख्या, रंगिया, न्यू बंगाईगांव, कोकराझार, न्यू अलीपुरद्वार, न्यू कोचबिहार, न्यू जलपाईगुड़ी, किशनगंज, मालदा टाउन, भागलपुर, जमालपुर, गया, पंडित दीन दयाल उपाध्याय और प्रयागराज होकर दोनों दिशाओं में चलेगी। इस ट्रेन में यात्रियों के लिए एक एसी थ्री टियर, आठ शयनयान और दस सामान्य द्वितीय श्रेणी के डिब्बे होंगे। इस ट्रेन की सेवाओं में विस्तार से उन मार्गों पर अन्य ट्रेनों के प्रतीक्षा सूची वाले यात्रियों को लाभ होगा।

(Udaipur Kiran) / अरविन्द राय / दधिबल यादव

Most Popular

To Top