Bihar

रेलवे सलाहकार समिति की बैठक आयोजित, समस्याओं को लेकर सौंपा गया मांगपत्र

रेलवे सलाहकार समिति की बैठक आयोजित, समस्याओं को लेकर सौंपा गया मांगपत्र

किशनगंज,26अगस्त (Udaipur Kiran) । रेलवे स्टेशन स्थित स्टेशन प्रबंधक कार्यालय में सोमवार को रेलवे सलाहकार समिति सदस्यो की पहली बैठक आयोजित की गई। बैठक में स्टेशन प्रबंधक दीपक कुमार के साथ साथ रेलवे से जुड़े विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे। बैठक में सर्वप्रथम नव गठित सलाहकार समिति सदस्यो एवं अधिकारियो का परिचय हुआ उसके बाद समिति सदस्यो ने रेल यात्रियों को होने वाली असुविधाओं से अवगत करवाया।

बैठक में सलाहकार समिति सदस्य राजेश दूबे ने स्टेशन पर सीसीटीवी कैमरे की उपलब्धता एवं प्लेटफार्म पर रेल नीर उपलब्ध नहीं होने के मामले को प्रमुखता से उठाया जिसके जवाब में कहा गया कि वर्तमान में चार सीसीटीवी कैमरा काम कर रहा है और जल्द ही जहां जहां आवश्यकता है। वहां सीसीटीवी कैमरा लगाया जाएगा।

जिला परिषद सदस्य सह सलाहकार समिति सदस्य निरंजन राय ने तैयबपुर रेलवे स्टेशन में बालूरघाट इंटरसिटी एवं कटिहार इंटरसिटी ट्रेन के ठहराव, स्टेशन में टिकट कॉन्टेक्टर के द्वारा टिकट की सही व्यवस्था नहीं करना, टिकट नही रखना, शौचालय की व्यवस्था, पीने का पानी की व्यवस्था, बिजली की व्यवस्था इत्यादि मूलभूत सुविधा की व्यवस्था का मामला उठाया जिस पर मौजूद अधिकारियो ने जल्द ही समस्या के निदान का आश्वासन दिया।

सुबोध महेश्वरी ने तेघारिया रेलवे फाटक पर अंडर ग्राउंड ओवरब्रिज, रेलवे प्लेटफार्म पर यात्रियों की समुचित व्यवस्था का मामला उठाया है, जबकि वार्ड पार्षद प्रतिनिधि विजय रंजन देव ने पार्किंग की समुचित व्यवस्था, शौचालय का निर्माण करवाए जाने का मामला उठाया जिस पर स्टेशन प्रबंधक द्वारा संतोष जनक जवाब दिया गया। वहीं अधिवक्ता जय किशन प्रसाद ने अगरतला देवघर ट्रेन संख्या 15625 के ठहराव, प्लेटफार्म संख्या 2 के निकट एम्बुलेंस पहुंचे उसकी व्यवस्था किए जाने की मांग की। व

(Udaipur Kiran) / धर्मेन्द्र सिंह / चंदा कुमारी

Most Popular

To Top