ENTERTAINMENT

राजकुमार राव नहीं, स्त्री के लिए विक्की कौशल थे पहली पसंद

Vicky

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री-2’ इस समय चर्चा में है। रिलीज के दो हफ्ते बाद भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने दुनियाभर में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। यह फिल्म 2018 में आई फिल्म स्त्री के दूसरे भाग का सीक्वल है। ‘स्त्री’ में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी ने अभिनय किया था। इस फिल्म के सीक्वल में भी हमें वही कलाकार नजर आ रहे हैं।

भले ही राजकुमार राव आज इस किरदार के लिए लोकप्रिय हैं लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि राजकुमार राव कभी भी इस किरदार के लिए पहली पसंद नहीं थे। यह सच है कि राजकुमार से पहले विक्की कौशल को हॉरर-कॉमेडी स्त्री के लिए अप्रोच किया गया था लेकिन उन्होंने यह फिल्म ठुकरा दी और आज विक्की कौशल को इस बात का अफसोस है।

जब विक्की कौशल से मंच पर पूछा गया, ऐसी कौन सी फिल्म है जिसे उन्होंने ठुकरा दिया और अब वह इतनी बड़ी सफलता है कि अब आपको पछतावा हो रहा है? जिस पर विक्की ने जवाब दिया, ”मैं उस वक्त फिल्म ‘मनमर्जियां’ कर रहा था और इसलिए मुझे ‘स्त्री’ को ना कहना पड़ा।’

हालांकि ‘मनमर्जियां’ में विक्की कौशल के नीले बाल और एक्टिंग की सराहना की गई लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई। उसी समय फिल्म ‘स्त्री’ राजकुमार राव के करियर के लिए एक नया मोड़ बन गई लेकिन क्या आप विक्की कौशल को ‘स्त्री’ में ‘विक्की’ के किरदार में देखना पसंद करेंगे?

———————————-

(Udaipur Kiran) / लोकेश चंद्र दुबे / सुनीत निगम

Most Popular

To Top