HEADLINES

जम्मू-कश्मीर में टिकटों के बंटवारे को लेकर भाजपा कार्यालय में नारेबाजी

जम्मू-कश्मीर में भाजपा  कार्यालय

जम्मू, 26 अगस्त (Udaipur Kiran) । जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव के लिए टिकटों के बंटवारे को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की नाराजगी सतह पर आ गई है। पार्टी की पहली सूची में ग्रामीण जिला प्रधान ओमी खजुरिया को जम्मू नॉर्थ से उम्मीदवार न बनाए जाने के बाद उनके समर्थकों ने पार्टी मुख्यालय में नारेबाजी की। हालांकि, बाद में पहले चरण के लिए 15 उम्मीदवारों की संशोधित सूची जारी की गई है। दूसरे व तीसरे चरण की जारी की गई पहली सूची को अमान्य घोषित किया गया है।

भाजपा ने आज सुबह विधानसभा चुनाव के लिए 44 उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की थी।इस सूची के मुताबिक हाल ही में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में आए पूर्व मंत्री श्याम लाल शर्मा को जम्मू नॉर्थ विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया गया। इसी के बाद पार्टी के कार्यकर्ताओं की नाराजगी सतह पर आ गई। भाजपा के प्रदेश कार्यालय में हंगामे के साथ प्रदर्शन के साथ नारेबाजी होने लगी। इस बीच भाजपा आलाकमान ने 44 उम्मीदवारों की पहली सूची वापस लेकर पहले चरण के 15 उम्मीदवारों की संशोधित सूची जारी कर दी है। दूसरे व तीसरे चरण की जारी की गई पहली सूची को अमान्य घोषित किया गया है। इन दोनों चरणों के लिए उम्मीदवारों के नाम बाद में जारी किये जाएंगे।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना ने कहा कि यहां एकत्र हुए भाजपा के सभी पार्टी कार्यकर्ताओं का मैं सम्मान करता हूं। भाजपा का हर कार्यकर्ता हमारे लिए महत्वपूर्ण है। मैं हर एक से मिलूंगा, मैं पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मिल रहा हूं और उनसे बातचीत कर रहा हूं। अगर कोई पार्टी कार्यकर्ता परेशान है या उसे कोई समस्या है तो हम बैठकर उसका समाधान निकालेंगे। उन्होंने कहा कि मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि वे अपनी बात शांतिपूर्ण तरीके से रखें।

————————————–

(Udaipur Kiran) / बलवान सिंह / सुनीत निगम

Most Popular

To Top