CRIME

भाजपा समर्थित युवा सरपंच की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या

भाजपा समर्थित युवा सरपंच की  हत्या गांव में जुटी भीड़

रायपुर /बालोद, 26 अगस्त (Udaipur Kiran) । बालोद जिले के डौडीलोहारा थाना क्षेत्र संजारी चौकी अंतर्गत खेरथा बाजार गांव में बीती देर रात भाजपा समर्थित युवा सरपंच की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई है। सरपंच की लाश मृतक के मित्र गांव के ही पोस्टमैन के बेडरूम से बरामद हुई है। घटना के सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है। पुलिस पोस्टमैन को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है ।

संजारी चौकी प्रभारी अरविंद साहू ने पूरे मामले में जानकारी देते हुए बताया कि हत्या की वारदात हुई है, तफ्तीश चल रही है।जानकारी के अनुसार मृतक भाजपा समर्थित युवा सरपंच का नाम विक्रम सिन्हा है। सरपंच की लाश उसके दोस्त पोस्टमैन रामजी प्रजापति के घर के बेडरूम में मिली है। घटना के बाद पोस्टमैन अपने घर में ही मौजूद था। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर फौरन रामजी प्रजापति के घर को सील कर दिया। मामले की जांच के लिए फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वाड को बुलाया गया है।

सूत्रों से पता चला है कि रामजी प्रजापति, सरपंच विक्रम सिन्हा अक्सर साथ बैठकर शराब पीते थे। घटना के बाद रामजी प्रजापति गांव में यह कह रहा है कि उसने ही सरपंच की हत्या की है। गांव के वरिष्ठ नागरिक और भाजपा नेता हरीश कटझरे ने बताया मुझे रात में 3 बजे घटना की जानकारी हुई। जिसके बाद मैं वहां पहुंचा। धारदार हथियार से हत्या की गई है। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।विक्रम सिन्हा युवा सरपंच था। पहली बार उसने पंचायत चुनाव लड़कर जीत हासिल की थी।

(Udaipur Kiran) / केशव केदारनाथ शर्मा / गेवेन्द्र प्रसाद पटेल

Most Popular

To Top