CRIME

जमीन मामले में गिरफ्तार पत्रकार अवनीश दीक्षित गिरोह के दो सदस्यों की तलाश में दबिश

जमीन मामले में गिरफ्तार पत्रकार अवनीश दीक्षित गिरोह के दो सदस्यों की तलाश में दबिस
जमीन मामले में गिरफ्तार पत्रकार अवनीश दीक्षित गिरोह के दो सदस्यों की तलाश में दबिस

कानपुर,26 अगस्त (Udaipur Kiran) । पत्रकारिता की आड़ में हजारों करोड़ की जमीन कब्जा करने के मामले में जेल भेजे गए कानपुर प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष अवनीश दीक्षित गिरोह के सक्रिय दो सदस्यों की तलाश में चकेरी पुलिस ने सोमवार भोर में दबिश दी। लेकिन पुलिस के हाथ काेई नहीं लगा। पुलिस के पहुंचने से पूर्व गिराेह के सदस्य फरार हो गए। दोनों में से एक के खिलाफ चकेरी थाने में 12 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

पुलिस उपायुक्त पूर्वी श्रवण कुमार ने बताया कि अवनीश दीक्षित गिरोह के सक्रिय सदस्यों की गिरफ्तारी के लिए लगातार तलाश की जा रही है। संभावित स्थानों पर टीमें दबिश दे रही हैं। इसी क्रम में चकेरी थाने की पुलिस टीम ने मंगला विहार प्रथम निवासी अमन तिवारी पुत्र स्वर्गीय अवधेश तिवारी एवं इसी थाना क्षेत्र में स्थित न्यू आजाद नगर निवासी अमन बाजपेयी उर्फ रिक्की पुत्र राजकुमार बाजपेयी की तलाश में मुखबिर की सूचना पर दोनों के घर पर दबिश दी। लेकिन दोनों घर पर नहीं मिले।

आरोपित अमन तिवारी के खिलाफ चकेरी थाने में वर्ष 2023 में धारा 384, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया था, जबकि अमन बाजपेयी उर्फ रिक्की के खिलाफ चकेरी थाने में जानलेवा हमला समेत 12 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। दोनों अपराधियों की तलाश में चकेरी थाना के प्रभारी निरीक्षक अशोक कुमार दुबे एवं उनकी पूरी टीम लगातार खोज कर रही है और संभावित स्थानों पर दबिश दे रही हैं।

(Udaipur Kiran) / रामबहादुर पाल / मोहित वर्मा

Most Popular

To Top