Uttrakhand

सनातन को अपमानित करने वालों के श्रीमुख से भगवान का महिमामंडन आश्चर्यजनक: मनवीर चौहान

भाजपा प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान।

देहरादून, 25 अगस्त (Udaipur Kiran) । भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कांग्रेस पर हमला। उन्होंने कहा कि तुष्टिकरण और सनातन प्रेम का ढोंग एक साथ नहीं चल सकता। सनातन को अपमानित करने वालों के मुख से सनातन और केदारधाम के सरक्षण की बात आश्चर्यजनक है और यह किसी मकसद की ओर संकेत करता है।

भाजपा मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने कांग्रेस के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि दिल्ली में बन रहे केदारनाथ मंदिर में जो भी कार्य रोका गया वह विधानसभा में पारित प्रस्ताव की बदौलत हुआ है, क्योंकि राज्य सरकार ने राज्य के पौराणिक मंदिरों या तीर्थ स्थलों की प्रतिकृति के नकल के विरोध में कानून बनाया है। देश भर में हमारे धार्मिक स्थलों की नकल को स्वीकार नहीं किया जायेगा।

उन्होंने कहा कि दुखद है कि जब भी धार्मिक स्थलों के अस्तित्व या सनातन पर जब भी सुनियोजित हमले होते हैं तो कांग्रेस या वर्तमान के इंडी गठबंधन चुप्पी साध लेते हैं। उन्होंने कहा कि बदरीनाथ के अस्तित्व पर सवाल उठाने वाले भी समाजवादी और वर्तमान में इंडी गठबंधन से ही हैं।

मनवीर चौहान ने कहा कि राम मंदिर की राह में रोड़े अटकाने वाले कांग्रेसी अचानक जिस तरह देव भूमि के चारधाम के लिए चिंतित दिख रहे हैं उसे देवभूमि सहित देश भर के सनातनी भली भांति जानते हैं। कांग्रेस की किसी भी कुटिल चाल में जनता नहीं आने वाली है। तुष्टिकरण और सनातन प्रेमी होने का ढोंग एक साथ नही चल सकता है। कांग्रेस को इसे समझने की जरूरत है।

——–

(Udaipur Kiran) / राजेश कुमार / प्रभात मिश्रा

Most Popular

To Top