Uttrakhand

भाजपा ने ऋषिकेश में आयोजित की सदस्यता कार्यशाला

भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता कार्यशाला

ऋषिकेश, 25 अगस्त (Udaipur Kiran) । भारतीय जनता पार्टी ने पार्टी की सदस्यता अभियान- 2024 महापर्व को लेकर कार्यशाला को लेकर रविवार को सरस्वती शिशु मंदिर में कार्यशाला आयोजित की गई।

इस मौके पर भाजपा प्रदेश महामंत्री आदित्य कोठारी ने बताया की सदस्यता अभियान को हम तीन तरह से क्रियान्वयन कर सकते हैं। जिसमें हम मिस कॉल के माध्यम से, नमो ऐप के माध्यम से और बारकोड के माध्यम से सदस्य बना सकते हैं। प्रत्येक बूथ पर 200 प्रमाणिक सदस्य बनाना आवश्यक है। इस सदस्यता अभियान में नए और पुराने सभी सदस्यों को सदस्यता लेनी अनिवार्य है।

उन्होंने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता को इस सदस्यता अभियान में भागीदार बनना है और अधिक से अधिक जनमानस को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलाने का प्रयास करना है।

इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा की भारतीय जनता पार्टी आज विश्व की सबसे बड़ी पार्टी के रूप में उभर कर सामने आई है। भारतीय जनता ने प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश के हर स्तर के व्यक्ति तक सुविधाएं पहुंचाई है l चाहे वह सड़के हो, शिक्षा हो ,स्वस्थ हो हर क्षेत्र में हर स्तर के व्यक्ति तक सुविधाएं पहुंचाने का कार्य किया है l इसीलिए प्रत्येक कार्यकर्ता जनता के बीच जाएं और भाजपा सरकार की योजनाओं की जानकारी देते हुए पार्टी की सदस्यता दिलाने के लिए प्रेरित करें।

इस अवसर पर राज्यसभा सांसद कल्पना सैनी ने कहा कि भाजपा स कार्यकर्ता 365 दिन कार्य करते हैं और यही वजह है कि आज हमारे प्रधानमंत्री मोदी न सिर्फ देश बल्कि विदेश में भी अपनी एक हुए अलग पहचान बना रहे हैं l यह सब कार्यकर्ताओं की मेहनत का ही परिणाम है।

इस अवसर पर सदस्यता कार्यक्रम के संयोजक जिला उपाध्यक्ष मनोज ध्यानी की ओर से सभी उपस्थित अतिथियों का स्वागत किया।

कार्यक्रम में जिले के सभी पदाधिकारी, चारो मंडलों के अध्यक्ष मंडल की सदस्यता टोली, जिले में निवास करने वाले प्रदेश के पदाधिकारी, मोर्चो और प्रकोष्ठों के संयोजक, जिला पंचायत सदस्य, ब्लाक प्रमुख, जिला मोर्चा के अध्यक्ष और महामंत्री उपस्थित रहे।

(Udaipur Kiran) / विक्रम सिंह / राजेश कुमार

Most Popular

To Top