Haryana

असंध की जन आशीर्वाद रैली में मुख्यमंत्री ने भूपेंद्र हुड्डा को दिया खुला चैलेंज

असंध में आयाेजित रैली काे संबाेधित करते हुए मुख्यमंत्री नायब सैनी

भूपेन्द्र हुड्डा के भर्ती रोको गैंग ने रुकवा दीं राज्य में भर्तियां: नायब सिंह सैनी

विधानसभा चुनाव में भर्ती प्रकिया से वंचित रहे युवा ही हुड्डा का हिसाब करेंगे

चंडीगढ़, 25 अगस्त (Udaipur Kiran) । असंध में म्हारा हरियाणा- नॉन स्टॉप हरियाणा जन आशीर्वाद रैली के दौरान मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कांग्रेस नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा को खुला चैलेंज देते हुए कहा हिम्मत है तो मेरे दस सवालों के जवाब देकर दिखाओ। जवाब नहीं पता तो राहुल गांधी से पूछकर के उत्तर दे दो, हुड्डा उत्तर नहीं दे सकते तो रणदीप सुरजेवाला ही सवालों का जवाब दे दें। कांग्रेस के पास मेरे सवालों के जवाब नहीं हैं। यह अपनी 10 साल की सरकार का हिसाब जनता को नहीं देंगे। नायब सिंह सैनी ने कहा कि लगता है भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने अपने कार्यकाल के रजिस्टर या तो फाड़ दिए हैं या उन्हें तालाब में फेंक दिया है, उन्हें डर है कि कहीं उनके कारनामों के बारे में जनता को पता न लग जाए।

रैली में नायब सिंह सैनी कांग्रेस और भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जमकर बरसे और कहा कि हुड्डा ने भर्ती रोको गैंग बना रखा है, इसी गैंग के एक सांसद ने हाल ही में चुनाव आयोग के पास जाकर भर्ती रुकवा दी। भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस पार्टी युवाओं की सबसे घोर-विरोधी पार्टी है। जिन युवाओं की भर्ती इन्होंने रुकवाई है अब ये युवा ही भाजपा के पक्ष में प्रचंड बहुमत देकर हमारी सरकार बना इनका हिसाब करेंगे। जन आशीर्वाद रैली में उमड़ी भीड़ देखकर नायब सिंह सैनी गदगद हो गए और कहा कि इतनी अपार संख्या में यहां पहुंचे युवाओं, बुजुर्गों, माताओं,बहनों और बच्चों को देखकर आज मुझे विश्वास हो गया है कि असंध में कमल खिल रहा है। यहां उमड़ी भीड़ के जोश और उत्साह ने मुहर लगा दी है कि हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बन रही है।

रैली में भाजपा जिलाध्यक्ष योगेंद्र राणा, जिला प्रभारी भारत भूषण, पूर्व विधायक जिले राम शर्मा, सरदार बक्शीश सिंह, यशपाल ठाकुर, संजय बठला, वीरेंद्र चौहान, जगदीप पाड़ा, सुमित नरवाल, बक्शीश लाडी, राम अवतार जिंदल,अमित राणा, बलकार, नरेंद्र नरवाल, नरेश पोपड़ा, हरपाल सिंह छीका, सरदार भूपेंद्र सिंह, दुलार सिंह, सुनील गोयल, सोहन सिंह, सुनीता अरडाना, बृजपाल ठाकर और राजेंद्र आर्य आदि मौजूद रहे।

—————

(Udaipur Kiran) शर्मा सक्सेना

Most Popular

To Top