Madhya Pradesh

ग्वालियरः छुट्टी के दिन भी गाँव-गाँव ई-केवायसी करने के लिए पहुंचे पटवारी, जीआरएस व पंचायत सचिव

ग्वालियरः छुट्टी के दिन भी गाँव-गाँव ई-केवायसी करने के लिए पहुंचे पटवारी, जीआरएस व पंचायत सचिव

– ई-केवायसी के साथ नक्शा सुधार व राजस्व प्रकरणों का निराकरण भी जारी

ग्वालियर, 25 अगस्त (Udaipur Kiran) । राजस्व महाअभियान के तहत पटवारी, ग्राम रोजगार सहायक (जीआरएस) व ग्राम पंचायत सचिव रविवार की छुट्टी होने के बावजूद गाँव-गाँव पहुँचे और किसानों की समग्र ई-केवायसी का काम किया। राजस्व महा अभियान के तहत जिले में समग्र ई-केवायसी एवं खसरे से लिंक करने के काम को तेजी से पूर्ण करने के लिए कलेक्टर रुचिका चौहान ने पटवारी, जीआरएस व पंचायत सचिव को संयुक्त रूप से जिम्मेदारी सौंपी है।

जिला प्रशासन के प्रोत्साहन से ये सभी कर्मचारी उत्साह पूर्वक यह काम पूरा करने में जुटे हैं। इस कड़ी में रविवार को जिले के पटवारी, जीआरएस व ग्राम पंचायत सचिवों ने विभिन्न गाँवों में पहुँचकर संयुक्त रूप से किसानों की समग्र ई-केवायसी का काम किया।

ई-केवायसी एवं खसरे से लिंक करने के काम को तेजी से पूरा कराने के लिए कलेक्टर रुचिका चौहान ने सभी एसडीएम, तहसीलदार व नायव तहसीलदारों को अपने – अपने क्षेत्र के गाँवों की मॉनीटरिंग करने के निर्देश दिए हैं। साथ ही राजस्व महा अभियान के तहत नक्शा तरमीम (सुधार) का कार्य भी समय सीमा में पूर्ण कराने के लिए कहा है। राजस्व महा अभियान के तहत नामांतरण, बटवारा व सीमांकन प्रकरणों का निराकरण करने के निर्देश भी राजस्व विभाग के अमले को दिए गए हैं।

(Udaipur Kiran) शर्मा

(Udaipur Kiran) तोमर / नेहा पांडे

Most Popular

To Top