Haryana

हिसार: भाजपा के 10 साल में जमकर हुआ भ्रष्टाचार: मनोज राठी

ढाणी केंदू में ग्रामीणों से मिलते मनोज राठी।

याशी कंपनी को सत्ता के संरक्षण में दी गई करोड़ों की पेमेंट, भ्रष्टाचार का सबसे बड़ा उदाहरण

हिसार, 25 अगस्त (Udaipur Kiran) । वरिष्ठ कांग्रेस नेता मनोज राठी ने आरोप लगाया है कि हरियाणा में भाजपा के 10 साल के शासन में जमकर भ्रष्टाचार पनपा है। हिसार में याशी कंपनी के फर्जी सर्वे के बावजूद उसे करोड़ों रुपये अदा कर देना इसका ताजा उदाहरण है वहीं हांसी क्षेत्र में भी सत्ता के संरक्षण में जमकर भ्रष्टाचार हुआ है।

मनोज राठी अपने जनसंपर्क अभियान के तहत रविवार को हांसी क्षेत्र के गांवों में सभाएं कर रहे थे। ढाणी केंदू में ग्रामीणों से मिलते हुए उन्होंने कहा कि हांसी क्षेत्र आज भी मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहा है। क्षेत्रवासियों को पर्याप्त मात्रा में शुद्ध पेयजल, खेती के लिए सिंचाई जल, शिक्षा के लिए अध्यापक, इलाज के लिए डाक्टर, चढ़ने के लिए बसें व आवश्यक कार्यों में प्रयोग करने के लिए बिजली पर्याप्त मात्रा में नहीं मिल रही है और सरकार ढ़िंढोरा पीट रही है कि 10 साल में हमने बहुत काम किया है। यदि काम किया है तो सरकार व उसके नुमाइंदे जवाब दें कि आखिर इन मूलभूत सुविधाओं की पूर्ति क्यों नहीं हो पाई। उन्होंने क्षेत्रवासियों से अपील की कि वे कांग्रेस का साथ दें ताकि मूलभूत सुविधाएं पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध करवाई जा सके।

एक अन्य मामले पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए मनोज राठी ने कहा कि हिसार में फर्जी सर्वे करने वाली याशी कंपनी को सरकार ने करोड़ों रुपये की पेमेंट कर दी। जब मामला उठा तो सरकार ने आनन-फानन में विजीलेंस जांच करवाई, ताकि अपने आदमियों को बचाया जा सके। इस दौरान मनोज राठी के साथ डॉ. रामबिलास जांगड़ा, हेमंत सैनी, अजय सैनी, मुकेश, विकाश, जयभगवान गुज्जर, भीम वर्मा, मदन सैनी, हरिकिशन, सुरेश, नरेश, चिमनलाल, अरविंद व दिनेश सहित अनेक ग्रामीण मौजूद रहे।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top