Haryana

डेढ़ साल में भव्य ने आदमपुर में विकास के कीर्तिमान बनाए : कुलदीप बिश्नोई

गांवों में कार्यकर्ताओं से बातचीत करते हुए कुलदीप बिश्नोई।

भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक एवं चुनाव समिति सदस्य कुलदीप बिश्नोई पहुंचे आदमपुर

हिसार, 25 अगस्त (Udaipur Kiran) । भाजपा चुनाव प्रबंधन समिति के संयोजक एवं चुनाव समिति सदस्य कुलदीप बिश्नोई ने कहा है कि भव्य बिश्नोई के विधायक बनने के बाद आदमपुर क्षेत्र में रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य हुए हैं। उन्होंने कहा कि वे खुद व भव्य बिश्नोई आदमपुर का चहुंमुखी विकास करवाने को प्रतिबद्ध हैं।

कुलदीप बिश्नोई अपने जनसंपर्क अभियान के तहत रविवार को हलके के खासा महाजन, ढाणी खासा, कालीरावाण तथा खैरमपुर में बूथ वाइज कार्यकर्ताओं की बैठक लेकर चुनाव बारे आवश्यक निर्देश दे रहे थे। उन्होंने गांवों में हो चुके विकास कार्यों, चल रहे विकास कार्यों, टेंडर लग चुके कार्यों तथा मंजूर हो चुके विकास कार्यों की विस्तृत चर्चा ग्रामीणों के बीच की और कहा कि भव्य बिश्नोई ने 1.5 वर्ष के कार्यकाल में 800 करोड़ रूपए के विकास कार्य करवाए हैं, जो कि एक कीर्तिमान है। आदमपुर के चहुंमुखी विकास के लिए वे और भव्य निरंतर प्रयासरत हैं और उनका यह प्रयास रंग लाया है। यही कारण है कि आदमपुर में विकास कार्यों की झड़ी लगी है।

कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि जिन साथियों के निजी कार्य रह गए हैं, उनको भी आने वाले समय में पूरा किया जाएगा। सार्वजनिक कार्यों में कोई कमी नहीं आने दी गई और सीवरेज लाइन, पेयजल लाइन, जल घर, चौपाल निर्माण, सडक़ों, गलियों तथा खालों के निर्माण सहित हर तरह के विकास कार्य गांवों में हुए हैं और हो रहे हैं। कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि आदमपुर और भजनलाल परिवार का 56 साल का आपसी विश्वास और विकास का रिश्ता है, जिसे न तो कोई तोड़ पाया है और न ही आगे कोई तोड़ पाएगा क्योंकि आदमपुर का चुनाव आदमपुर की जनता स्वयं लड़ती है, वे या भव्य तो केवल मात्र चेहरे हैं। इस दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद थे।

(Udaipur Kiran) / राजेश्वर / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top