CRIME

नवादा में दिनदहाड़े गोलीबारी कर दुकान में  लूट ,बाजार बंद

चहलकदमी करती पुलिस

नवादा, 25 अगस्त (Udaipur Kiran) ।नवादा जिले के नारदीगंज बाजार में रविवार को दिनदहाड़े चार की संख्या में रहे हथियारबंद गुंडो ने शगुनप्लाई एवं पेंट हाउस नामक दुकान में घुसकर रंगदारी की मांग को लेकर गोलीबारी की ।गोली बारी में दुकान का सामान नष्ट हो गया ।दुकानदार बाल- बाल बच गया ।दुकानदर के गल्ले में रखे हुए 10000 रु के साथही दुकानदार ऋषि कुमार के गले से सोने का चेन छीनकर अपराधी भाग निकले ।

दुकानदार ऋषि कुमार ने थाने में लिखित सूचना देकर बताया कि नारदीगंज थाने के फलदू गांव के नीतीश कुमार ,बरियो गांव के सुभाष कुमार, दलापुर गांव के विक्रम कुमार तथा दरियापुर गांव के कौशल यादव हथियार से लैश होकर दुकान में पहुंचे तथा रंगदारी की मांग को लेकर गाली गलौज करने लगे। मारपीट करने के बाद गोलीबारी शुरू कर दी । दुकान में रखे ₹10000 लूट लिए।

दुकानदार ने बताया कि उसकी पिटाई कर उसके गले से सोने का चैन भी छीन कर अपराधी गोलीबारी करते हुए भाग निकले ।इस घटना के बाद नारदीगंज बाजार की दुकान बंद हो गई है ।सैकड़ो की संख्या में दुकानदार तथा नागरिक सड़कों पर हंगामा कर रहे हैं ।इस घटना के बाद पुलिस अधिकारी पहुंच कर घटना की जांच कर रहे हैं।

गोलीबारी की घटना के बाद नारदीगंज बाजार की स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है। सैकड़ो लोग सड़कों पर हंगामा कर रहे हैं ।अगर अपराधियों पर कार्रवाई नहीं हुई तो अनिश्चित बाजार बंद आंदोलन शुरू किया जाएगा। एसडीपीओ संजय कुमार मामले की जांच कर रहे हैं ।अभी कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है।

—————

(Udaipur Kiran) / संजय कुमार सुमन / चंदा कुमारी

Most Popular

To Top