Jammu & Kashmir

चौधरी अब्दुल गनी और स्थानीय नेता भाजपा में शामिल

चौधरी अब्दुल गनी और स्थानीय नेता भाजपा में शामिल

जम्मू, 24 अगस्त (Udaipur Kiran) । राजौरी-पुंछ के एक प्रमुख राजनीतिक कार्यकर्ता चौधरी अब्दुल गनी, कई ब्लॉक डेवलपमेंट काउंसिल (बीडीसी) के अध्यक्षों, सरपंचों, पंचों और क्षेत्र के सैकड़ों निवासियों के साथ जम्मू में पार्टी मुख्यालय में आधिकारिक रूप से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए।

जम्मू और कश्मीर भाजपा के अध्यक्ष रविंद्र रैना ने गनी और उनके समर्थकों का पार्टी में गर्मजोशी से स्वागत किया। उन्होंने जम्मू और कश्मीर में युवाओं, बच्चों और बुजुर्गों सहित विभिन्न जनसांख्यिकीय समूहों के बीच भाजपा में बढ़ती रुचि के बारे में उत्साह व्यक्त किया। रैना ने राजौरी और पुंछ के लोगों की उनकी दृढ़ निष्ठा और देशभक्ति की प्रशंसा की और राष्ट्रीय मूल्यों के लिए उनके ऐतिहासिक समर्थन पर प्रकाश डाला।

रैना ने कहा राजौरी और पुंछ के लोग हमेशा से देश के वफादार सिपाही रहे हैं जो गर्व से राष्ट्रीय ध्वज फहराते हैं। उन्होंने इन क्षेत्रों में भाजपा की उपस्थिति में आए बदलाव पर भी ध्यान दिलाया और कहा कि एक समय था जब राजौरी और पुंछ में भाजपा की कोई उपस्थिति नहीं थी लेकिन अब हर घर और समुदाय पार्टी से जुड़ा हुआ है। लोगों की महत्वपूर्ण भागीदारी इस बात का स्पष्ट संकेत है कि इन क्षेत्रों में जम्मू और कश्मीर नेशनल कॉन्फ्रेंस (जेकेएनसी) और भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस (आईएनसी) के दिन अब गिने-चुने रह गए हैं।

महासचिव और पूर्व एमएलसी एडवोकेट विबोध गुप्ता ने भी पार्टी में नए सदस्यों का स्वागत किया और क्षेत्र भर में भाजपा की विकासोन्मुखी नीतियों के बढ़ते प्रभाव को रेखांकित किया।

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा / बलवान सिंह

Most Popular

To Top