CRIME

प्लॉट बेचने के नाम पर 23 लाख रुपये हड़पने के आरोप में भाई-बहन समेत चार पर केस दर्ज

आत्महत्या के लिए उकसाने में बदायूं निवासी दंपती समेत पांच पर केस

मुरादाबाद, 24 अगस्त (Udaipur Kiran) । महानगर के थाना कटघर क्षेत्र के निवासी व्यक्ति ने बताया कि थाना सिविल लाइंस पुलिस को दी तहरीर में नागफनी थाना क्षेत्र निवासी भाई-बहन समेत चार आरोपितों पर प्लॉट बेचने के नाम पर 23 लाख रुपये हड़पने का आरोप लगाया। मामले में थाना सिविल लाइन पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर आरोपित भाई बहन समेत चार लाेगाें के खिलाफ शनिवार को केस दर्ज कर लिया गया।

कटघर थाना क्षेत्र के एकता विहार निवासी कासिम हुसैन हाशमी ने बताया कि नागफनी के नवाबपुरा निवासी युवती मार्या बुसुर ने अगवानपुर स्थित 350 वर्ग मीटर प्लाॅट को बेचने के लिए 85 लाख रुपये में सौदा तय किया था। अलग-अलग तारीख में आरोपित मार्या बुसुर, उसके भाई नजमुल साकिब, शौकत बाग निवासी एमएन खान और सिविल लाइन के अगवानपुर निवासी अकील उर्फ स्मार्ट टेलर ने 23 लाख रुपये ले लिए थे।

एग्रीमेंट का समय 31 अगस्त 2023 तक बढ़ा दिया। आरोपितों इस जमीन का बैनामा पहले ही दूसरे व्यक्ति को एक करोड़ 05 लाख रुपये में करा चुके थे।

सिविल लाइंस सर्किल के क्षेत्राधिकारी अर्पित कपूर ने बताया कि मामले में तहरीर के आधार पर आरोपित मार्या बुसुर, उसके भाई नजमुल साकिब, शौकत बाग निवासी एमएन खान और सिविल लाइन के अगवानपुर निवासी अकील उर्फ स्मार्ट टेलर के खिलाफ दर्ज किया गया है।

(Udaipur Kiran) / निमित कुमार जयसवाल / दीपक वरुण / विद्याकांत मिश्र

Most Popular

To Top