Uttar Pradesh

आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में बदायूं निवासी दम्पती समेत पांच पर केस

आत्महत्या के लिए उकसाने में बदायूं निवासी दंपती समेत पांच पर केस

– 17 सितम्बर 2023 को मिठाई की दुकान में काम करने वाले युवक ने कर ली थी आत्महत्या

मुरादाबाद, 24 अगस्त (Udaipur Kiran) । थाना मझोला क्षेत्र के लाइनपार रामतलैया निवासी महिला ने थाना नागफनी पुलिस को दी तहरीर में चार लोगों पर आरोप लगाते हुए कहा था कि इनके उकसाने पर मेरे बेटे ने 17 सितम्बर 2023 को आत्महत्या कर ली थी। मामले में थाना नागफनी पुलिस ने बदायूं निवासी दम्पती समेत पांच लोगों के खिलाफ शनिवार को केस दर्ज किया है।

थाना मझोला क्षेत्र के लाइनपार रामतलैया निवासी महिला ने तहरीर में बताया था कि उसका बेटा गौरव (31) अपने मामा रामफूल के पास दिल्ली में रहता था। वहां काम समाप्त होने पर वह नागफनी थाना क्षेत्र के बंगला गांव में आकर रहने लगा था। गौरव ने मिठाई की दुकान में काम करना शुरू कर दिया था। 17 सितम्बर 2023 को उसके बेटे गौरव की घर में मौत हो गई थी। महिला ने बताया कि उसके बेटे ने संभल के धनारी थाना क्षेत्र के गांव मानकपुर निवासी रज्जो पत्नी काली चरन ने बदायूं के जरीफनगर थाना क्षेत्र के बागवाड़ा निवासी बिजेंद्र, उसकी पत्नी सोनी, बिसौली के खजुरिया निवासी महेश और थाना मझोला क्षेत्र निवासी अंशुल वर्मा से तंग आकर आत्महत्या की थी।

थाना नागफनी प्रभारी उमाशंकर सिंह ने बताया कि शनिवार को मामले में आरोपित पति-पत्नी समेत पांच के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(Udaipur Kiran) / निमित कुमार जयसवाल / विद्याकांत मिश्र

Most Popular

To Top