CRIME

पुरूषों के बीच मारपीट का क्रॉस केस दर्ज

शिमला, 24 अगस्त (Udaipur Kiran) । बालूगंज थाना के तहत पुरूषों के मध्य मारपीट के मामले में पुलिस ने क्रॉस केस दर्ज किया है। पहले मामले में हीरा सिंह गर्ग पुत्र किरपा राम निवासी गांव व डाकघर रामपुर क्योंथल तहसील व जिला शिमला ने बताया कि वह अपने खेत में गया था, जहां पर लोक निर्माण विभाग नाला बना रहा था। उसने काम रोकने के लिए एक्सईएन धामी को बुलाया और उस समय ओमप्रकाश, आशा देवी व मीरा देवी वहां आए और उसे लाठी-डंडों से पीटा और जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने बी.एन.एस. की धारा धारा 115 (2), 329 (3), 351 (3), 3 (5) के तहत मामला दर्ज किया है।

उधर, इसी गांव के निवासी ओमप्रकाश वर्मा पुत्र स्व.अमर सिंह ने पुलिस में क्रॉस केस दर्ज करवाते हुए कहा कि हीरा सिंह ने उसका रास्ता रोका और उसे डंडे से पीटा तथा जान से मारने की धमकियां दी। पुलिस ने बी.एन.एस. की धारा 126(2), 115(2), 352, 351(3) के तहत मामला दर्ज कर अन्य पहलुओं की जांच शुरू कर दी है।

इधर ढली थाना के तहत दो महिलाओं के बीच हुई मारपीट का पुलिस ने क्रॉस मामला दर्ज कर लिया है। पहले दर्ज मामले में मल्लिका पत्नी सुभाष निवासी कमला निवासी समीप सब्जी मंडी ढली ने बताया कि उसकी पड़ोसी महिला कमला व उसकी बेटी ने अकारण ही उसके कमरे के बाहर आकर उसे पीटा, जिससे उसके सिर पर चोट लग गई। पुलिस ने बी.एन.एस. की धारा 332(सी), 115(2), 3(5) के तहत मामला दर्ज किया।

उधर, कमला गोसाई ने बताया कि उसकी पड़ोसी मल्लिका व उसके बेटे सन्नी ने उसके साथ गाली गलौज की और झगड़ा करते हुए उसे धमकी दी। पुलिस ने बी.एन.एस. की धारा 79, 351(3) के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

—————

(Udaipur Kiran) / उज्जवल शर्मा शुक्ला

Most Popular

To Top