RAJASTHAN

अजमेर ब्लैकमेल कांड के दोषियों को मिले फांसी की सजा- बीएचपी अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष आलोक कुमार

अजमेर ब्लैकमेल कांड पर बीएचपी के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष का बड़ा बयान दोषियों को मिले फांसी की सजा, उदयपुर देवराज हत्या को बताया जिहादियों का जहर उ

भीलवाड़ा, 24 अगस्त (Udaipur Kiran) । विश्व हिंदू परिषद के 60 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में शनिवार काे भीलवाड़ा जिले में अनेक आयोजन हो रहे हैं। विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष आलोक कुमार भीलवाड़ा पहुंचे आैर भीलवाड़ा शहर के उपनगर पुर में हिंदू संगठन से जुड़े पदाधिकारी को संबोधित किया। उन्हाेंने कहा कि अजमेर ब्लैकमेल कांड में उम्र कैद की सजा से काम नहीं चलेगा। विश्व हिंदू परिषद फांसी की सजा की मांग करता है। इसके लिए हमने सरकार से कहा कि आप बड़े से बड़ा वकील करें, जिससे दाेषियाें काे मृत्युदंड मिल सके। उदयपुर में देवराज हत्याकांड का जिक्र करते हुए उन्हाेंने कहा कि देवराज की हत्या के मामले में शामिल सभी को फांसी की सजा मिलनी चाहिए, तभी देवराज को सच्ची श्रद्धांजलि मिलेगी। उन्हाेंने कहा कि बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार के खिलाफ भारत सरकार सख्त है। साथ ही अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि श्री राम जन्मभूमि की तरह ही कृष्ण जन्म भूमि पर ही कोर्ट के आदेश से मंदिर बनेगा।

अजमेर ब्लैक मैन कांड पर विश्व हिंदू परिषद ने मांगी फांसी-

हिंदू संगठन को संबोधित करते हुए विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष आलोक कुमार ने अजमेर ब्लैकमेल कांड में न्यायालय के आए फैसले पर कहा कि अजमेर में 32 वर्ष पहले बच्चियों के साथ जो घटना हुई, वह कितनी बड़ी घटना थी। ब्लैकमेल करने से बड़ा कोई जघन्य अपराध नहीं हो सकता है। यह रेयर ऑफ टू रेयर केस नहीं था क्या ? इस केस में मृत्युदंड मिलना चाहिए था, लेकिन कोर्ट ने उन्हें उम्र कैद की सजा सुनाई है। विश्व हिंदू परिषद ने राजस्थान सरकार से कहा है कि आप अच्छे से अच्छा व बड़े से बड़ा वकीलों करो आैर इस आदेश के खिलाफ अपील कर यह सुनिश्चित करो कि उन अपराधियों को फांसी मिलनी चाहिए।

उदयपुर में देवराज हत्याकांड को लेकर आलोक कुमार ने कहा कि आज देश में चुनौतियां तो बहुत है। यह चुनौतियां पूरे भारत में ही नहीं, पूरे विश्व में है। उदयपुर में आखिर वह काैन सा फतवा है जो माइनर बच्चों को अपने स्कूल बैग में तेज धार वाला चाकू देकर स्कूल आने के लिए प्रेरित करता है। यह चाकू ऐसे ही नहीं चलता है, इसको चलाने के लिए विधि होती है। उदयपुर में छात्र ने अपने साथी की चाकू से गोदकर हत्या की है। पहले उदयपुर में कन्हैया की हत्या हुई, वह तालिबान की तरह हत्या थी। उस दौरान कन्हैया के हत्यारे ने खुलेआम हत्या की और फिर वीडियो वायरल किया था और चाकू को लहराते हुए कहा था कि अभी तो कन्हैया को मारा है। मुसलमानों में बहुत बड़ा वर्ग ऐसा है जो जिहाद का मतलब जो मुसलमान नहीं है उन पर हमला करना ,मारना , लूटना, किडनैप करना मानता है। जिहादी यूट्यूब पर कहते हैं कि हर लूटी हुई औरत के साथ बलात्कार करने का खुदाई अधिकार है। इस चुनौती का सामना भारत ही नही पूरे विश्व को करना है।

देवराज के हत्याराें को सरकार सख्त सजा दिलाए, नहीं तो विश्व हिंदू परिषद सरकार को भी अपना बल दिखाएगा। उदयपुर में देवराज हत्याकांड में अकेले पर कार्रवाई करने से काम नहीं चलेगा, जिसने हथियार दिया, हथियार जिसने सिखाए और बच्चे के मन में जहर जिन्होंने भरा वो सब देवराज की हत्या के दोषी है उन सबको दंड मिलना चाहिए। उन सबको दंड दिलवाना सरकार की जिम्मेदारी है, उस जिम्मेदारी को सरकार पूरा करें, हम भी सरकार के साथ पीछे खड़े हैं। हमें आशा है कि सरकार उस जिम्मेदारी को पूरा करेगी।

बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार पर भारत सरकार सख्त- बांग्लादेश में हिंदुओं पर हुए अत्याचार को लेकर विश्व हिंदू परिषद के अंतरराष्ट्रीय अध्यक्ष आलोक कुमार ने कहा कि बांग्लादेश में अभी दंगे हुए हैं। विश्व में हिंदू समाज जागृत है। सबसे पहले विश्व हिंदू परिषद ने हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार का विरोध किया। भारत के प्रधानमंत्री ने अपने पहले संदेश में बांग्लादेश के प्रधानमंत्री को कहा कि हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को बंद करना पड़ेगा। विश्व के जनमत के आगे बांग्लादेश सरकार को कहना पड़ा कि हिंदुओं पर हो रहे अत्याचार को रोकना हमारी जिम्मेदारी है। भारत सरकार ने तीन मांगे रखी जिसमें पहली मांग थी कि हिन्दुओं के जितने भी घर ,मकान व मंदिर का नुकसान हुआ उसको पूरा मुआवजा दिया है। दूसरी हिंदुओं की सुरक्षा व विकास सुनिश्चित किया जाए और तीसरी मांग दोषियों को दंड दिया जाए। जिस पर बांग्लादेश की सरकार ने तीनों मांगों को स्वीकार किया और बांग्लादेश के प्रधानमंत्री धारकेश्वरी देवी के मंदिर में आए। सरकार व विश्व हिंदू परिषद हमेशा हिंदुओं के साथ खड़ी है। कहीं भी हिंदुओं को समस्या आएगी तो हम साथ में हैं।

आलोक कुमार ने भारत में आरक्षण के नाम पर हिंदुआें के बंटने के सवाल पर कहा कि 21 तारीख को भारत बंद हुआ था। उस दौरान देशभर में लोगों को थोड़ी गलतफहमी हुई है। सुप्रीम कोर्ट ने क्रीमीलेयर के बारे में कोई निर्णय नहीं लिया। कुछ टिप्पणियां की, लेकिन वह टिप्पणियां बाध्यकारी नहीं है। केंद्र सरकार ने कहा कि हम क्रीमीलेयर को लागू नहीं करेंगे। आरक्षण अनुसूचित समाज को दिया जा रहा है, वह संविधान सभा ने सर्वसम्मति से किया था। यह पूरे हिंदू समाज का संकल्प है कि इसको जारी रहना चाहिए।

कृष्ण जन्मभूमि के सवाल पर आलोक कुमार ने कहा कि केवल मथुरा में ही मुकदमा नहीं चल रहा है, काशी में भी चल रहा है। दोनों जगह कार्रवाई तेजी से हो रही है। मुझे पूरा विश्वास है कि हिंदू समाज को विजय प्राप्त होगी आैर भगवान श्री कृष्णा जन्मभूमि पर भी कोर्ट के रास्ते से मंदिर बनेगा।

(Udaipur Kiran) / मूलचंद / संदीप

Most Popular

To Top