Jammu & Kashmir

अरुण जेटली को पांचवीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी

अरुण जेटली को पांचवीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि दी

जम्मू, 24 अगस्त (Udaipur Kiran) ।दिवंगत अरुण जेटली को भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए वरिष्ठ भाजपा नेता और पूर्व उपमुख्यमंत्री कविन्द्र गुप्ता ने केंद्रीय वित्त मंत्री की पांचवीं पुण्यतिथि मनाई। जम्मू में पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों की एक सभा में बोलते हुए गुप्ता ने भारत के लिए जेटली के असाधारण योगदान की प्रशंसा की और उनकी गहन बुद्धि और राष्ट्र की प्रगति के लिए अटूट प्रतिबद्धता पर प्रकाश डाला।

गुप्ता ने भारत के आर्थिक परिदृश्य को आकार देने में जेटली की महत्वपूर्ण भूमिका को याद करते हुए कहा कि अरुण जेटली एक ऐसे कद्दावर नेता थे जिनकी बुद्धिमत्ता, कानूनी कौशल और आर्थिक मामलों की समझ ने देश को बदल दिया। उनकी दूरदर्शिता ने कई प्रमुख सुधारों की नींव रखी जो भारत की प्रगति का मार्गदर्शन करना जारी रखते हैं। उन्होंने विशेष रूप से माल और सेवा कर (जीएसटी) के कार्यान्वयन में जेटली की महत्वपूर्ण भूमिका की प्रशंसा की और इसे एक गेम चेंजर बताया जिसने कर प्रक्रियाओं को सुव्यवस्थित किया और बाजार को एकीकृत किया।

गुप्ता ने कहा जेटली न केवल एक शानदार वकील और राजनेता थे बल्कि कई युवा नेताओं के लिए एक मार्गदर्शक भी थे। उनका ज्ञान हमें आने वाले वर्षों में प्रेरित करता रहेगा

(Udaipur Kiran) / राहुल शर्मा / बलवान सिंह

Most Popular

To Top