Uttar Pradesh

गंगा स्नान करने गए चार युवक डूबे, दो की मौत, दो की बची जान

डूबे युवको को खोजते गोताखोर व ग्रामीण

फतेहपुर, 24 अगस्त (Udaipur Kiran) । जिले में शनिवार को गंगा नदी में स्नान करने गये चार मित्र डूब गये। आसपास के लोगों ने डूबते देख पुलिस को सूचना दी। जब तक उनकी तलाश कर बाहर निकाला जाता, तब तक दो युवकों की डूबकर मौत हो गई। वही गोताखोरों की मदद से दो युवकों को बचा लिया गया।

खागा कोतवाली क्षेत्र के भखन्ने गांव के रहने वाले शोभित विश्वकर्मा (18), संजय मिश्रा (14), अरविंद कुमार (18) व कौशाम्बी जिले के भरेटा बाग अजुहा थाना सैनी निवासी अरुण कुमार का पुत्र आलोक कुमार कुशवाहा जो चारों दोस्त हैं और आज घर वालों को बिना बताए सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के नौबस्ता घाट गंगा नदी स्नान गए थे। गंगा में नहाते समय चारों दोस्त गहरे पानी में चले गए और एक दूसरे को बचाने में डूब गए। इस बीच चीख पुकार सुनकर आस पास मौजूद लोगों ने गंगा में डूब रहे अरविंद कुमार व आलोक कुमार कुशवाहा को बचा लिया। नदी में डूबने से शोभित विश्वकर्मा व संजय मिश्रा की मौत हो गई।

सूचना पर पहुँची पुलिस ने गोताखारों की मदद से एक किलोमीटर दूर नदी से दोनों शवों को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने बताया कि यह चारों घर से बिना बताए गंगा नदी स्नान करने गये थे और गहरे पानी में डूबने से यह हादसा हो गया। थाना प्रभारी राजेन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि गंगा नहाते समय चार युवक नदी में डूब गए थे। जिसमें दो युवकों की मौत हो गई है और दो युवकों को गोताखारों की मदद से बचा लिया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

(Udaipur Kiran) / देवेन्द्र कुमार / विद्याकांत मिश्र

Most Popular

To Top