Haryana

जींद: घरेलू कलह के चलते महिला ने जहर खाकर की आत्महत्या

लोगो।

जींद , 24 अगस्त (Udaipur Kiran) । उचाना कलां में घरेलू कलह के चलते महिला ने जहरीला पदार्थ खा कर आत्महत्या कर ली। उचाना थाना पुलिस ने मृतका के पिता की शिकायत पर पति समेत चार लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया है।

गांव उचाना कलां निवासी कुलदीप की पत्नी शकुंतला (40) ने संदिग्ध हालात के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसकी उपचार के दौरान नागरिक अस्पताल उचाना में उपचार के दौरान मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मृतका का मायका पक्ष तथा उचाना थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और हालातों का जायजा लिया। मतृका के पिता गांव मंगाली हिसार निवासी प्रेम ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बेटी शकुंतला की शादी लगभग 20 साल पहले कुलदीप के साथ हुई थी।

ससुरालीजन अक्सर उसकी बेटी के साथ झगड़ा करते थे। लगभग 15 दिन पहले भी उसकी बेटी के साथ मारपीट की गई थी। वे समझा बुझा कर वापस चले गए थे। बावजूद इसके उसकी बेटी को परेशान करना जारी रखा। बीती रात उन्हें सूचना मिली कि शकुंतला ने जहर खा लिया और उसकी अस्पताल में मौत हो गई। प्रेम ने आरोप लगाया कि ससुरालीजनों की मारपीट से परेशान हो कर उसकी बेटी ने यह कदम उठाया है। शनिवार को जानकारी देते हुए उचाना थाना के जांच अधिकारी भूपेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने मृतका के पिता प्रेम की शिकायत पर पति कुलदीप, देवर जयबीर, देवरानी ममता, जेठानी मीना के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(Udaipur Kiran) / विजेंद्र मराठा / SANJEEV SHARMA

Most Popular

To Top